लाइव टीवी

एटीएस ने 102 किलो गांजा के साथ 6 लोगों को दबोचा, अंतरराष्ट्रीय तस्करी से कनेक्शन

News18 Jharkhand
Updated: February 28, 2019, 9:07 AM IST
एटीएस ने 102 किलो गांजा के साथ 6 लोगों को दबोचा, अंतरराष्ट्रीय तस्करी से कनेक्शन
102 किलो गांजा के साथ 6 लोग गिरफ्तार

खूंटी में 102 किलो गांजा के साथ 6 लोगों को गिरफ्तार किया गया. इन्हें तोरपा थाना क्षेत्र में पेट्रोल पंप के पास से आतंकवाद निरोधी दस्ता (एटीएस) ने दबोचा.

  • Share this:
झारखंड के खूंटी में 102 किलो गांजा के साथ 6 लोगों को गिरफ्तार किया गया. इन्हें तोरपा थाना क्षेत्र में पेट्रोल पंप के पास से आतंकवाद निरोधी दस्ता (एटीएस) ने दबोचा.सभी को एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जेल भेज दिया गया. इनके पास से दो कारें भी बरामद की गईं.

दरअसल एटीएस को गुप्त सूचना मिली थी कि अन्तरराष्ट्रीय तस्करी के लिए गांजा की सप्लाई होनी है. उसी सूचना पर तोरपा थाना पुलिस के सहयोग से तोरपा पेट्रोल पंप के पास छापा मारा गया. इस दौरान दो कार को रुकने का इशारा किया गया. लेकिन पुलिस को देखकर रुकने के बजाय कार लेकर ड्राइवर भागने लगे. लेकिन पुलिस ने पीछा कर कार को रुकवाया और तलाशी ली. तलाशी में दोनों कारों की डिक्की से 34 पैकेट गांजा बरामद हुआ, जिसका वजन 102 किलो है. कार में सवार 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया.

गिरफ्तार लोगों में ताहिर अंसारी, मोजहिद आलम, अशफाक आलम और तारिक अब्बास रांची के रहने वाले हैं. जबकि वरुण सिंह चौपारण हजारीबाग और राजेन्द्र उरांव गुमला का रहने वाला है. गैंग का सरगना रेहान अंसारी की तलाश पुलिस कर रही है. इनलोगों को एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जेल भेज दिया गया. दोनों कारों को जब्त कर लिया गया है.

रिपोर्ट- अरविंद कुमार

ये भी पढ़ें- मालकिन से 25 लाख ऐंठने की थी साजिश, ऐसे धराया साथी के साथ कर्मचारी

डॉन के भाई के नाम पर मांगी 20 लाख की रंगदारी, पुलिस ने 24 घंटे के अंदर दबोचा

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए खूंटी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 28, 2019, 9:05 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...