BJP नेता, पत्नी और बेटे की घर में घुसकर हत्या, वर्दी पहनकर आए थे हमलावर

गांववालों के मुताबिक रात में मागो मुंडा पूरे परिवार के साथ आंगन में बैठे हुए थे. इसी दौरान वर्दीधारी अपराधी आए और गोलियां चलाने लगे. इससे मागो मुंडा, उनकी पत्नी और बेटे की मौत हो गई.

News18 Jharkhand
Updated: July 23, 2019, 8:12 AM IST
BJP नेता, पत्नी और बेटे की घर में घुसकर हत्या, वर्दी पहनकर आए थे हमलावर
खूंटी में बीजेपी नेता, पत्नी और बेटे की हत्या
News18 Jharkhand
Updated: July 23, 2019, 8:12 AM IST
खूंटी के मुरहू के हेठगोवा गांव में बीजेपी नेता मागो मुंडा, उनकी पत्नी लखमनी मुंडू और बेटे लिपराय मुंडू की गोली मारकर हत्या कर दी गई. वहीं मागो मुंडा के भतीजा की पत्नी नौरी देवी को कमर में गोली लगी है. उसे रिम्स में भर्ती कराया गया है. घटना सोमवार रात 8 बजे की है. वर्दीधारी अपराधियों ने वारदात को अंजाम दिया है. मागो मुंडा प्रदेश बीजेपी के एसटी मोर्चा कार्यसमिति के सदस्य थे. साथ ही मुरहू प्रखंड 20 सूत्री समिति के उपाध्यक्ष भी थे. उनकी बेटी राधा मुंडू कुदा पंचायत की मुखिया हैं.

अपराधियों ने गोलियों से भून डाला

गांववालों के मुताबिक रात में मागो मुंडा पूरे परिवार के साथ आंगन में बैठे हुए थे. इसी दौरान वर्दीधारी अपराधी आए और गोलियां चलाने लगे. गोली की आवाज सुनकर आस- पड़ोस के लोग अपने-अपने घरों में दुबक गये. थोड़ी देर बाद जब अपराधी मौके से चले गये और गांववाले बीजेपी नेता के घर पहुंचे तो पाया कि मागो मुंडा और बेटे लिपराय मुंडा की गोली लगने से मौत हो चुकी थी. घायल पत्नी लखमनी मुंडू को सदर अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

मृतक मागो मुंडा की बेटी राधा


मामले की जांच में जुटी पुलिस 

घटना की जानकारी मिलते ही जिले के एसपी आलोक ने मौके पर पहुंच कर छानबीन की. देर रात आईजी नवीन सिंह और डीआईजी भी गांव पहुंचे और घटना की जानकारी जुटाई. आईजी नवीन सिंह ने कहा कि अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है. घटना में नक्सलियों के हाथ होने से उन्होंने इनकार नहीं किया.

देर रात मौके पर पहुंचे आईजी नवीन सिंह

Loading...

घायल नीरा देवी ने बताया कि वह घर में खाना बना रही थी. इसी दौरान उसे गोली चलने की आवाज सुनाई दी. डर से वह भागने लगी. तभी अपराधियों ने उसे गोली मार दी. गोली लगते ही वह नीचे गिर गई. अपराधी मौके से भाग निकले.

इनपुट- अरविंद कुमार

ये भी पढ़ें- झारखंड में रोम की संस्था ने उड़ाईं सीएनटी-एसपीटी एक्ट की धज्जियां- बीजेपी

भारतीय वन कानून-1927 में प्रस्तावित संशोधन के विरोध जेएमएम का धरना

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए खूंटी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 23, 2019, 7:49 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...