लाइव टीवी

भाजपा नेता राजेंद्र महतो की गोली मारकर हत्या

Gyanendu | ETV Bihar/Jharkhand
Updated: October 29, 2017, 3:16 PM IST
भाजपा नेता राजेंद्र महतो की गोली मारकर हत्या
भाजपा नेता राजेंद्र महतो की गोली मारकर हत्या

खूंटी में भाजपा नेता राजेंद्र महतो की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. हत्या करके भाग रहे हत्यारों की ग्रामीणों ने पीट-पीटकर मार डाला. पुलिस ने हत्या की छानबीन शुरू कर दी है. पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

  • Share this:
खूंटी में भाजपा नेता राजेंद्र महतो की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. हत्या करके भाग रहे हत्यारों में से एक को ग्रामीणों ने पीट-पीटकर मार डाला. पुलिस ने हत्या की छानबीन शुरू कर दी है. पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

घटना शनिवार को मुरहू थाना क्षेत्र के दारला बांध टोली गांव की है. कुछ लोगों ने भाजपा नेता की गोली मार कर हत्या कर दी. इसके बाद भाग रहे अपराधी को गांव वालों से पीट-पीट कर मार डाला. राजेंद्र महोते मुरहू भाजपा मंडल में पिछड़ी जाति मोर्चा के अध्यक्ष थे.

अपराधियों ने राजेंद्र महतो को उनके घर के सामने ही गोली मारी. परिजनों का दावा है कि अपराधी उनके रंगदारी मांग रहे थे. रंगदारी नहीं दिए जाने पर अपराधियों ने महतो पर गोली चलाई. हालांकि ग्रामीण दबे जुबाम में हत्या के पीछे पीएलएफआई के उग्रवादी होने की संभावना जता रहे हैं.

भाजपा के जिलाध्यक्ष कासीनाथ महतो सह ठेकेदार राजेंद्र महतो दारला गांव में लगभग डेढ़ करोड़ की लागत से पीसीसी सड़क का निर्माण कार्य करवा रहे थे. बारिश की वजह से फिलहाल काम बंद था. स्थानीय अपराधियों और उग्रवादियों ने लेवी की मांग की थी और नहीं देने पर भाजपा नेता सह ठेकेदार की हत्या कर दी गई लेकिन जिलाध्यक्ष ने लेवी मांगे जाने से इंकार किया है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए खूंटी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 29, 2017, 2:58 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर