अमित शाह उलीहातू में भगवान बिरसा मुंडा को देंगे श्रद्धांजलि

ETV Bihar/Jharkhand
Updated: September 16, 2017, 7:47 PM IST
अमित शाह उलीहातू में भगवान बिरसा मुंडा को देंगे श्रद्धांजलि
खूंटी के उलीहातू में तैयारी पूरी
ETV Bihar/Jharkhand
Updated: September 16, 2017, 7:47 PM IST
भगवान बिरसा मुंडा की जन्म स्थली खूंटी के उलीहातू में भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह के रविवार को आगमन को लेकर तैयारियां लगभग पूरी कर ली गई हैं. बिरसा मुंडा जन्म स्थली से लेकर सभा स्थल तक सुरक्षा के पुख्ता इंतज़ाम किए गए हैं. यहां अमित शाह के आगमन को लेकर रांची जोन के डीआईजी अमोल वेनुकांत होमकर ने उलीहातू की कमान संभाल ली है.

डीआईजी ने अधिकारियों के साथ सभा स्थल पर ही विशेष बैठक कर उन्हें आवश्यक निर्देश दिए. अमित शाह रविवार को उलीहातू में भगवान बिरसा मुंडा के जन्म स्थल पर जाकर धरती आबा बिरसा मुंडा की प्रतिमा पर माल्यर्पण करेंगे, उन्हें श्रद्धांजलि देंगे. इसके बाद अमित शाह भगवान बिरसा मुंड के वंशज सुखराम मुंडा के घर से शहीद ग्राम विकास योजना कार्यक्रम का शुभारम्भ करेंगे. इसके बाद अमित शाह एक जन सभा को संबोधित करेंगे.

अमित शाह के साथ सूबे के मुख्यमंत्री रघुवर दास, ग्रामीण विकास मंत्री नीलकंठ सिंह मुंडा समेत केंद्र और राज्य के कई मंत्रियों के अलावा सांसद, विधायक और भाजपा के कार्यकर्ता मौजूद रहेंगे. खूंटी में अमित शाह के आगमन को लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं में उत्साह देखा जा रहा है. पार्टी कार्यकर्ता भाजपा अध्यक्ष से व्यक्तिगत स्तर पर मिलने और उन्हें अपनी मन की बात कहने के प्रति उत्सुक हैं.
First published: September 16, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर