पुलिस और PLFI एरिया कमांडर दस्ते के बीच मुठभेड़, राइफल बरामद

पुलिस और पीएलएफआई उग्रवादी के बीच यह मुठभेड़ मुरहु थाना क्षेत्र के सिंबुआ जंगल में हुई. मुठभेड़ में दोनों तरफ से करीब 7 से 8 राउंड गोलियां चली हैं.

News18 Jharkhand
Updated: July 15, 2019, 8:02 PM IST
पुलिस और PLFI एरिया कमांडर दस्ते के बीच मुठभेड़, राइफल बरामद
मौके से बरामद राइफल
News18 Jharkhand
Updated: July 15, 2019, 8:02 PM IST
झारखंड के खूंटी में पुलिस और पीएलएफआई के उग्रवादियों के बीच मुठभेड़ हुई. पुलिस की मुठभेड़ एरिया कमांडर दीत नाग के दस्ते के साथ हुई. मुठभेड़ के दौरान पुलिस को भारी पड़ता देख एरिया कमांडर दीत नाग अपने चार-पांच साथियों के साथ जंगल का लाभ उठाकर भाग गया. पुलिस ने मौके से एक राइफल, एक मोटरसाइकिल, राइफल की कुछ गोलियों के साथ अन्य सामान बरामद किया है.

मिली जानकारी के मुताबिक, पुलिस और पीएलएफआई उग्रवादी के बीच यह मुठभेड़ मुरहु थाना क्षेत्र के सिंबुआ जंगल में हुई. मुठभेड़ में दोनों तरफ से करीब 7 से 8 राउंड गोलियां चली हैं. जंगल का लाभ उठाकर उग्रवादी भागने में सफल हो गए. खुंटी एसडीपीओ आशीष महली और अभियान एसपी अनुराग राज के नेतृत्व में यह पूरा ऑपरेशन चल रहा है.

सूचना के बाद जंगल में पुलिस ने की छापेमारी
एसपी आलोक ने जानकारी देते हुए बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि पीएलएफआई का एरिया कमांडर दीत नाग अपने कुछ साथियों के साथ मुरहू थाना क्षेत्र के सरवदा इलाके में घूम रहा है. इसी सूचना के आधार पर एसडीपीओ आशीष कुमार महली, अभियान एसपी अनुराग राज के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया. टीम ने त्वरित कार्रवाई करते हुए सरवदा से एक किलोमीटर आगे सिंबुआ गांव के समीप जंगल में छापामारी की. इसी दौरान पुलिस एवं पीएलएफआई के दीत नाग के बीच मुठभेड़ हो गई.

ये भी पढ़ें-

सावधान! रांची में फिर लौटा कोड़ा गैंग, अनोखे तरीके से करता है क्राइम

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए खूंटी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 15, 2019, 8:02 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...