Assembly Banner 2021

Khunti News: दूसरी जगह शादी में रोड़ा बना रहा था प्रेमी, प्रेमिका ने रास्ते से हटाने के लिए कर दी हत्या

पुलिस ने प्रेमिका की निशानदेही पर आरोपी साथी को भी गिरफ्तार कर लिया

पुलिस ने प्रेमिका की निशानदेही पर आरोपी साथी को भी गिरफ्तार कर लिया

Khunti News: प्रेमिका की कहीं और शादी तय हो गई थी. लेकिन प्रेमी उस पर अपने साथ शादी के लिए दबाव बना रहा था. इसलिए प्रेमिका ने अपने एक साथी के साथ मिलकर प्रेमी की हत्या कर दी.

  • Share this:
खूंटी. झारखंड के खूंटी (Khunti) में दूसरे लड़के से शादी की राह में रोड़ा बन रहे प्रेमी को प्रेमिका ने मार (Murder) डाला. पुलिस ने रविवार को मामले से पर्दा उठाते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. रनिया निवासी मनोज महतो की लाश 27 जनवरी को तजना नदी के किनारे मिली थी.

एसपी आशुतोष शेखर ने रविवार को मामले का पर्दाफाश करते हुए कहा कि मनोज की हत्या उसकी प्रेमिका ने अपने एक साथी के साथ मिलकर की थी. प्रेमिका की कहीं और शादी तय हो गई थी. लेकिन मनोज उस पर अपने साथ शादी के लिए दबाव बना रहा था. इसलिए प्रेमिका ने अपने साथी के साथ मिलकर मनोज को रास्ते से हटाने के लिए हत्या कर दी.

एसपी ने बताया कि मामले की जांच के क्रम में रविवार सुबह सूचना मिली कि इस कांड के संदिग्ध आरोपी मुरहू थाना इलाके के पंचघाघ मोड़ स्थित अपने घर पर मौजूद है. सूचना पर तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ की गई. पूछताछ के क्रम में आरोपी प्रेमिका ने हत्या में अपनी संलिप्तता स्वीकार करते हुए बताया कि मृतक से पीछा छुड़ाने के लिए उसने साथी के साथ मिलकर प्रेमी की हत्या कर दी.



आरोपी प्रेमिका की निशानदेही पर उसके साथी आरोपी राहुल महतो को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. दोनों आरोपियों के पास से पुलिस ने दो मोबाइल जब्त किये. आरोपी राहुल महतो भी मुरहू थाना इलाके के पंचघाघ मोड़ का ही रहने वाला है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज