Assembly Banner 2021

युवती की अधजली लाश मिलने से सनसनी, दुष्कर्म के बाद हत्या कर जलाने की आशंका

खूंटी थानाक्षेत्र के तिरिलटोली गांव में युवती की अधजली लाश मिली

खूंटी थानाक्षेत्र के तिरिलटोली गांव में युवती की अधजली लाश मिली

गांव के मुखिया के मुताबिक ऐसा प्रतीत हो रहा है कि युवती की दुष्कर्म (Rape) के बाद हत्या (Murder) की गई, फिर लाश को जलाया गया.

  • Share this:
खूंटी. खूंटी थानाक्षेत्र के तिरिलटोली गांव में युवती की अधजली लाश (Half Burnt Dead Body) मिलने से सनसनी फैल गई. लोगों को आशंका है कि युवती की दुष्कर्म (Rape) के बाद हत्या (Murder) कर लाश को जलाया गया. पुलिस के मुताबिक दूसरी जगह हत्या कर लाश को यहां लाया गया, फिर जलाया गया. फिलहाल घटना की छानबीन जारी है. पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

गुरुवार सुबह तिरिलटोली गांव के बाहर सड़क के किनारे युवती की अधजली लाश पड़ी मिली. लाश का ऊपरी हिस्सा पूरी तरह से जला हुआ था. युवती की हथेली पर टैटू के निशान पाये गये. लोगों के मुताबिक घटना को रात में अंजाम देकर लाश को यहां फेंक दिया गया.

गांव के मुखिया के मुताबिक ऐसा प्रतीत हो रहा है कि युवती की दुष्कर्म के बाद हत्या की गई, फिर लाश को जलाया गया. गांववालों ने इस घटना के गुनहगार को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग की.



वहीं घटना की सूचना पर मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ये साफ हो पाएगा कि युवती के साथ क्या हुआ. छानबीन में एफएसएल टीम की भी मदद ली गई है.
पुलिस ने अधजली लाश की पहचान कर ली. मृतका की पहचान बिनिता तिर्की के रूप में हुई. वह शादीशुदा और दो बच्चे की मां थी. और रांची के अरगोड़ा में रहती थी. बिनिता बुधवार रात से लापता थी. पति मुंशिफ खान ने उसकी पहचान की. दोनों ने प्रेम विवाह किया था. मृतका पहला पति को छोड़कर मुंशिफ से शादी की थी. और उसके साथ रांची के अरगोड़ा में भाड़े के एक घर में रहती थी.

रिपोर्ट- अरविंद कुमार

ये भी पढ़ें- लोहरदगा में एक बार फिर हुआ लैंडमाइंस विस्फोट, CRPF का एक जवान हुआ जख्मी

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज