Home /News /jharkhand /

झारखंड: पत्नी की हत्या कर शव को बिस्तर के नीचे छिपाया, फिर उसी के साथ घर में रह रहा था पति

झारखंड: पत्नी की हत्या कर शव को बिस्तर के नीचे छिपाया, फिर उसी के साथ घर में रह रहा था पति

पुलिस में मामला पहुंचते ही आरोपी पति फरार हो गया है.

पुलिस में मामला पहुंचते ही आरोपी पति फरार हो गया है.

Khunti News: पत्नी का शव छिपाने के बाद आरोपी पति पहले की तरह रोज काम पर जाता और घर लौटता था. घर में पत्नी के शव के साथ रहता था. लेकिन कुछ दिन बाद घर से बदबू आने लगी तो सारा भेद खुल गया. पड़ोसियों ने जब घर में झांककर देखा तो मानकी की लाश पड़ी पाई.

अधिक पढ़ें ...

खूंटी. झारखंड के खूंटी जिले के जारियागढ़ से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया. एक शख्स ने अपनी पत्नी की हत्या कर शव को बिस्तर के नीचे छिपा दिया और कई दिनों तक शव के साथ रहा. मामले का खुलासा तब हुआ जब घर से बदबू बाहर आने लगी. घटना सामने आने के बाद आरोपी पति फरार हो गया.

खूंटी के बकसपुर बड़का टोली के रहने वाले पूना बारला और उसकी पत्नी मानती बारला के बीच रोजाना किसी न किसी बात को लेकर बहस जाया करता था. दोनों नशे के आदी थे. वारदात वाले दिन 3 जनवरी की रात को दोनों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया. जिसके बाद गुस्साए पति ने जलते चूल्हे से लकड़ी निकालकर उसकी जमकर पिटाई कर दी. इस पिटाई से मानकी बारला की मौत हो गई. फिर आरोपी पति ने मामले पर पर्दा डालने के लिए पत्नी के शव को घर में बिस्तर के नीचे छिपा दिया.

पत्नी का शव छिपाने के बाद आरोपी पति पहले की तरह रोज काम पर जाता और घर लौटता था. घर में पत्नी के शव के साथ रहता था. लेकिन कुछ दिन बाद घर से बदबू आने लगी तो सारा भेद खुल गया. पड़ोसियों ने जब घर में झांककर देखा तो मानकी की लाश पड़ी पाई. पड़ोसियों ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

उधर, पुलिस में मामला पहुंचने की सूचना पाते ही आरोपी पति फरार हो गया. उसके खिलाफ जरियागढ़ थाने में केस दर्ज किया गया है. पुलिस आरोपी पति की गिरफ्तारी के लिए कोशिश कर रही है.

Tags: Crime News, Jharkhand news, Khunti district

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर