लाइव टीवी

कुख्यात अपराधी प्रदीप साहू जमशेदपुर से गिरफ्तार, 15 साल से पुलिस को थी तलाश

News18 Jharkhand
Updated: April 9, 2019, 1:29 PM IST
कुख्यात अपराधी प्रदीप साहू जमशेदपुर से गिरफ्तार, 15 साल से पुलिस को थी तलाश
कुख्यात अपराधी प्रदीप साहू गिरफ्तार

खूंटी एसपी आलोक के मुताबिक प्रदीप साहू, जयनाथ साहू गैंग का सदस्य है. उस पर रांची और खूंटी जिले के विभिन्न थानों में लूट, हत्या और रंगदारी के 29 से अधिक मामले दर्ज हैं.

  • Share this:
कुख्यात अपराधी प्रदीप साहू को पुलिस ने जमशेदपुर से गिरफ्तार कर लिया. वह वहां पहचान छुपाकर रह रहा था. 15 साल से खूंटी पुलिस को उसकी तलाश थी. गुप्त सूचना के आधार पर खूंटी और जमशेदपुर पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में प्रदीप की गिरफ्तारी संभव हो पाई.

खूंटी एसपी आलोक के मुताबिक प्रदीप साहू, जयनाथ साहू गैंग का सदस्य है. उस पर रांची और खूंटी जिले के विभिन्न थानों में लूट, हत्या और रंगदारी के 29 से अधिक मामले दर्ज हैं. बतौर एसपी प्रदीप साहू जमशेदपुर से ही खूंटी के तोरपा, कर्रा और लापुंग क्षेत्रों के व्यवसायियों और ठेकेदारों को फोन पर धमकाकर लेवी वसूला करता था. लोकसभा चुनाव से पूर्व उसकी गिरफ्तारी को पुलिस बड़ी सफलता मान रही है.

दूसरी ओर खूंटी के अड़की थाना इलाके से पुलिस ने दो किलो अफीम के साथ एक तस्कर को गिरफ़्तार किया. उसके पास से 60 हजार नकद और विभिन्न बैंकों के एटीएम बरामद किये गये. पूछताछ में तस्कर ने अपना परिचय नन्द कुमार साहु, गुमला निवासी के तौर पर दिया. पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उसको जेल भेज दिया. कार भी जब्त किया गया है. कार की डिक्की में अफीम छुपाकर रखा हुआ था.

रिपोर्ट- अरविंद कुमार

ये भी पढ़ें- पाकुड़: IPL के नाम पर सट्टेबाजी के बड़े खेल का खुलासा, दो युवक गिरफ्तार

शराब कारोबारी ने एएसआई को सरेबाजार पीटा, मोबाइल और रुपये भी छीने

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए खूंटी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 9, 2019, 1:27 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...