लाइव टीवी

खूंटी पुलिस ने किए 14.500 किलो अफीम के साथ 2 तस्कर गिरफ्तार

News18 Jharkhand
Updated: February 18, 2019, 11:43 PM IST
खूंटी पुलिस ने किए 14.500 किलो अफीम के साथ 2 तस्कर गिरफ्तार
बरामद अफीम के साथ पुलिस हिरासत में दो तस्कर

पुलिस ने छापा मार कार्रवाई में कुल 14 किलो 500 ग्राम अफीम बरामद हुई. इसकी बाजार में कीमत लगभग 11-12लाख रुपये बताई गई है. पूरे मामले की जानकारी खूंटी एसडीपीओ कुलदीप ने मीडिया को दी.

  • Share this:
झारखंड के खूंटी के मुरहु थाना क्षेत्र के कटहल टोली गांव से 14.5 किलो अफीम के साथ 2 तस्कर को पुलिस ने सोमवार को गिरफ्तार किया. खूंटी एसपी को गुप्त सूचना मिली थी कि इलाके में पोस्त की खेती से अफीम निकलना शुरू हो गया है. कुछ लोग खेत और अगल बगल से अफीम को लाकर घरों में तस्करी के लिए इकट्ठा कर रहे हैं. सूचना पर त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस टीम का गठन किया गया, जो  कटहल टोली गांव में पहुंची.

गांव में छापा मारने पर मगन मुंडा के घर 4.2 किलो और सामू मुंडा के पास 7.5 किलो अफीम बरामद हुई. दोनों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. उनकी पूछताछ के दौरान निशानदेही पर एक और ग्रामीण तिकुन मुंडा के यहां 2.8 किलो अफीम मिली. हालांकि तीसरा ग्रामीण तिकुन मुंडा फरार होने में सफल रहा जिसकी पुलिस तलाशी में जुटी है. इस तरह कुल 14 किलो 500 ग्राम अफीम बरामद हुई. इसकी बाजार में कीमत लगभग 11-12लाख रुपये बताई गई है. पूरे मामले की जानकारी खूंटी एसडीपीओ कुलदीप ने मीडिया को दी.

(अरविंद कुमार की रिपोर्ट)
यह भी पढ़ें - रांची से जमशेदपुर जाने के दौरान सड़क हादसा, बाल- बाल बचे मंत्री सरयू राय

यह भी पढ़ें - पुलवामा हमले पर सियासत, बाबूलाल बोले- नक्सलियों के सरेंडर करने पर एक करोड़, शहीद के परिवार को मात्र 10 लाख

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए खूंटी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 18, 2019, 11:43 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...