खूंटी: रंगदारी मांगने आए तीन अपराधियों को पुलिस ने दबोचा

गिरफ्तार अपराधी उमेर मुंडा के ऊपर लूट, हत्या, बलात्कार और अवैध हथियार रखने के सात मामले दर्ज हैं, जबकि भज्जु उरांव पर चार मामले

News18 Jharkhand
Updated: June 14, 2018, 1:24 PM IST
खूंटी: रंगदारी मांगने आए तीन अपराधियों को पुलिस ने दबोचा
तीन अपराधी गिरफ्तार
News18 Jharkhand
Updated: June 14, 2018, 1:24 PM IST
खूंटी पुलिस ने रंगदारी मांगने आए तीन अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया. इनके पास से एक बाइक और एक स्कूटी बरामद किये गये हैं. गिरफ्तार अपराधी बादशाह गिरोह से जुड़े हुए हैं.

गिरफ्तार अपराधी उमेर मुंडा के ऊपर लूट, हत्या, बलात्कार और अवैध हथियार रखने के सात मामले दर्ज हैं, जबकि भज्जु उरांव पर चार मामले. पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि ये लोग कर्रा थाना क्षेत्र के जलटंडा के आसपास किसी घटना को अंजाम देने की फिराक में हैं. खूंटी एसपी अश्विनी सिन्हा ने सूचना पर त्वरीत कार्रवाई करते हुये छापेमारी दल का गठन कर क्षेत्र में छापेमारी की. जलटंडा के पास बाइक से आ रहे दो युवक पुलिस को देखते ही भागने लगे, तो पुलिस ने दौड़ा कर दोनों को दबोच लिया.

एसपी अश्विनी सिन्हा के मुताबिक पूछताछ में दोनों ने अपना नाम उमेर मुंडा और भज्जु उरांव बताया और खुद को बादशाह गिरोह का सदस्य बताया. जिसके बाद छानबीन में पुलिस को इनके बारे में पूरी जानकारी मिली.

(अरविंद की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें- 

रांची के नामकुम से अगवा मुंशी सकुशल लौटा घर

गर्मी छुट्टी में रांची से गोड्डा गया छात्र, संदेहास्पद स्थिति में मिली लाश
News18 Hindi पर Jharkhand Board Result और Rajasthan Board Result की ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें .
IBN Khabar, IBN7 और ETV News अब है News18 Hindi. सबसे सटीक और सबसे तेज़ Hindi News अपडेट्स. Jharkhand News in Hindi यहां देखें.

और भी देखें

Updated: June 24, 2018 11:11 AM ISTखूंटी में 5 युवतियों से गैंगरेपः आरोपियों ने पुरुष साथियों को पिलाई यूरीन, बनाया Video
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर