Home /News /jharkhand /

खूंटी पुलिस ने PLFI सुप्रीमो दिनेश गोप के लगाये पोस्टर, सूचना देने वाले को मिलेगा 25 लाख

खूंटी पुलिस ने PLFI सुप्रीमो दिनेश गोप के लगाये पोस्टर, सूचना देने वाले को मिलेगा 25 लाख

खूंटी पुलिस ने पीएलएफआई सुप्रीमो दिनेश गोप के बारे में सूचना पाने के लिए जगह-जगह पोस्टर चिपकाये हैं.

खूंटी पुलिस ने पीएलएफआई सुप्रीमो दिनेश गोप के बारे में सूचना पाने के लिए जगह-जगह पोस्टर चिपकाये हैं.

Anti Naxal Operation: खूंटी पुलिस ने पीएलएफआई सुप्रीमो दिनेश गोप के पोस्टर लगाकर लोगो से उसके बारे में सूचना मांगी है. सूचना देने वाले को 25 लाख रुपये का इनाम दिया जाएगा. दिनेश गोप के अलावा तिलकेश्वर गोप उर्फ राजेश गोप और संतोष कन्डुलना के भी पोस्टर चिपकाये गये हैं.

अधिक पढ़ें ...

रांची. रांची में हाल के दिनों पीएलएफआई उग्रवादी संगठन के खिलाफ हुई कार्रवाई का असर पड़ोसी जिले खूंटी में देखने को मिल रहा है. खूंटी पुलिस ने जिले के कई इलाकों में पीएलएफआई सुप्रीमो दिनेश गोप सहित संगठन के शीर्ष कमांडरों के पोस्टर चिपकाये हैं. और लोगों को इन पर घोषित इनाम की राशि की याद ताजा कराई है.

अगर आपको रातों- रात लखपति बनना है तो खूंटी पुलिस के द्वारा जारी किए पोस्टरों को अपने जेहन में बैठा लेना होगा, क्योंकि पोस्टर में छपी तस्वीर का सुराग देने पर आप 25 लाख रुपए बतौर इनाम के रूप में पा सकते हैं. ये तस्वीर है पीएलएफआई सुप्रीमो दिनेश गोप की, जिसके बारे में जानकारी देने वाले को खूंटी पुलिस 25 लाख रुपये का इनाम देगा.

पोस्टर में ये संदेश दिया गया है कि जो कोई भी मोस्ट वांटेड पीएलएफआई नक्सली दिनेश गोप की गिरफ्तार में मदद कराएगा, उसे इनाम के रूप में 25 लाख रुपए दिये जाएंगे. वहीं पुलिस ने पोस्टर में ये भी लिखा है कि अगर किसी के पास दिनेश गोप की संपत्ति के बारे में भी जानकारी हो, तो वो स्थानीय पुलिस को इसकी सूचना दें. ऐसे लोगों की पहचान गोपनीय रखकर उन्हें पुरस्कृत किया जाएगा.

दिनेश गोप के अलावा इन नक्सलियों के भी पोस्टर जारी
पुलिस ने दिनेश गोप के अलावा तिलकेश्वर गोप उर्फ राजेश गोप और संतोष कन्डुलना के भी पोस्टर चिपकाये हैं. पीएलएफआई के सेकेंड इन कमांड तिलकेश्वर गोप उर्फ राजेश गोप पर 10 लाख और उग्रवादी संतोष कन्डुलना पर दो लाख के इनाम घोषित हैं.

इन नंबरों पर दे सकते हैं पुलिस को सूचना
लोग इन वांटेड नक्सलियों की सूचना देने के लिए पुलिस अधीक्षक खूंटी- 9431706116, अपर पु.अ.(अभि.) खूंटी- 9431706454, एसडीपीओ खूंटी- 9431706745, एसडीपीओ तोरपा- 9471194994, पुलिस निरिक्षक खूंटी- 9431706156, पुलिस निरिक्षक तोरपा- 9431706157, खूंटी थाना- 9431705196 पर कॉल कर सकते हैं. ये सारे नम्बर पोस्टर में जारी किये गये हैं.

Tags: Anti naxal operation, Jharkhand news, Khunti district

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर