लाइव टीवी

नकाबपोश अपराधियों ने पति-पत्नी को गोलियों से भूना, जांच में जुटी पुलिस

News18 Jharkhand
Updated: October 19, 2019, 6:29 PM IST
नकाबपोश अपराधियों ने पति-पत्नी को गोलियों से भूना, जांच में जुटी पुलिस
खूंटी - घटनास्थल पर पहुंची पुलिस गहनता से कर रही है जांच.

हत्या की घटना पर ग्राम प्रधान मार्शल मुंडा ने कहा कि वह घटना के समय मौजूद नहीं थे. उन्होंने बताया कि शीतल मुंडा एक तालाब का निर्माण करा रहे थे, जिसके लिए अपराधी पैसे मांग कर रहे थे.

  • Share this:
खूंटी. झारखंड में खूंटी (Khunti) जिले के सैको थाना क्षेत्र के कुड़ापुर्ती पंचायत के उप मुखिया सह बीजेपी के बूथ अध्यक्ष शीतल मुंडा और उनकी पत्नी को अपराधियों ने गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी. जानकारी के अनुसार शीतल मुंडा देर रात अपने आड़ा गांव में खाना खा कर बैठे हुए थे. इसी समय
अचानक तीन नकाबपोश अपराधियों (Masked criminals) ने उनके घर में घुस कर उन्हें ताबड़ तोड़ 3 गोली मार दी. यह सब देखकर उनकी पत्नी चिल्लाने लगी और अपने छोटे बच्चे को लेकर भागने लगी. नकाबपोश अपराधियों ने उसे दौड़ा कर उसकी कनपट्टी में गोली मार दी. दोनों पति और पत्नी की
घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

ग्राम प्रधान मार्शल मुंडा ने कहा कि वह घटना के समय वहां मौजूद नहीं थे. उन्होंने बताया कि शीतल मुंडा एक तालाब का निर्माण करा रहे थे, जिसके लिए अपराधी पैसे मांग कर रहे थे.

ग्राम प्रधान मार्शल मुंडा के अनुसार नकाबपोश अपराधी पैसे मांग रहे थे.


घटनास्थल पर SP ने स्वयं की जांच-पड़ताल

घटना की सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में ले लिया. खुद एसपी आशुतोष शेखर गांव पहुंच कर पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटे हुए हैं. बीजेपी के जिलाध्यक्ष काशी नाथ महतो ने भी घटनास्थल पर पहुंच कर घटना की जानकारी ली. उन्होंने हत्या की घटना पर दुख जताते हुए कहा कि आए दिन खूंटी में बीजेपी कार्यकर्ता और नेताओं पर हमले हो रहे हैं.
Loading...



(खूंटी से अरविंद कुमार की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें - रिम्स में इलाज करा रहा कैदी पुलिस को चकमा देकर हुआ फरार

ये भी पढ़ें - BJP सांसद ने अपनी ही पार्टी के खिलाफ खोला मोर्चा, HC में दाखिल की याचिका

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए खूंटी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 19, 2019, 3:34 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...