नक्सलियों ने की दो युवकों की हत्या, पोस्टर छोड़ बताया पुलिस मुखबिर

खूंटी एसपी आलोक ने बताया कि घटना को रविवार रात अंजाम दिया गया. इसके पीछे माओवादियों का हाथ है. दोनों की गोली मारकर हत्या की गई है.

News18 Jharkhand
Updated: August 5, 2019, 5:24 PM IST
नक्सलियों ने की दो युवकों की हत्या, पोस्टर छोड़ बताया पुलिस मुखबिर
खूंटी में नक्सलियों ने की दो युवकों की हत्या (फाइल फोटो)
News18 Jharkhand
Updated: August 5, 2019, 5:24 PM IST
खूंटी के अड़की थाना क्षेत्र के कोरवा-बदानी सड़क पर माओवादियों ने दो युवकों की गोली मारकर की हत्या कर दी. पुलिस ने घटनास्थल से माओवादियों के पोस्टर बरामद किए हैं. इसमें पुलिस मुखबिरी व नक्सलियों के नाम पर लेवी वसूलने के चलते हत्या करने की बात लिखी गई है. मृतकों की पहचान सुंदर नाग और लुकिन नाग के रूप में हुई.

नक्सलियों ने की हत्या 

खूंटी एसपी आलोक ने बताया कि घटना को रविवार रात अंजाम दिया गया. इसके पीछे माओवादियों का हाथ है. दोनों की गोली मारकर हत्या की गई है. मामले में आगे की छानबीन जारी है.

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. जानकारी के अनुसार दोनों मृतक कुछ महीने पहले सड़क निर्माण में लगी कंपनी के वाहनों को जलाने के आरोप में जेल गये थे.

bike
मौके से बरामद जली हुई बाइक


पुलिस मुखबिर होने से इनकार 

एसपी ने मृतकों के पुलिस मुखबिर होने से इनकार किया है. पुलिस को मौके से जली हुई बाइक बरामद हुई है. ये मृतकों की है, जिसे नक्सलियों ने जला डाला.
Loading...

उधर चाईबासा के चक्रधरपुर के टोकलो में भी प्रदीप महतो नामक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. इस घटना के पीछे भी नक्सलियों के हाथ होने का संदेह है. पुलिस जांच में जुटी है.

इनपुट- अरविंद कुमार

ये भी पढ़ें- जम्मू-कश्मीर पर केन्द्र का फैसला संघीय ढांचे पर प्रहार- हेमंत सोरेन

जम्मू-कश्मीर पर बोले CM रघुवर- एक विधान, एक संविधान और एक प्रधान का सपना पूरा हुआ

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए खूंटी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 5, 2019, 5:23 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...