लाइव टीवी

पीएलएफआई ने भाजपा के एसटी मोर्चा के मंत्री की हत्या कर दी

ETV Bihar/Jharkhand
Updated: December 2, 2017, 5:28 PM IST
पीएलएफआई ने भाजपा के एसटी मोर्चा के मंत्री की हत्या कर दी
हत्या के बाद से इलाके में दहशत का माहौल

झारखंड में खूंटी जिले के मुरहू थाना के बगमा गांव में देर रात 20-25 की संख्या में आए पीएलएफआई से जुड़े उग्रवादियों ने भाजपा के एसटी मोर्चा के मंत्री और प्रखंड उपाध्यक्ष सह ग्राम प्रधान भैया राम मुंडा की हत्या कर दी.

  • Share this:
झारखंड में खूंटी जिले के मुरहू थाना के बगमा गांव में देर रात 20-25 की संख्या में आए पीएलएफआई से जुड़े उग्रवादियों ने भाजपा के एसटी मोर्चा के मंत्री और प्रखंड उपाध्यक्ष सह ग्राम प्रधान भैया राम मुंडा की हत्या कर दी. उग्रवादियों की गोलीबारी में तीन लोगों को गोली लगी है. इनमें से दो की स्थिति गंभीर बनी हुई है.

घटना में भैया राम के भाई, पत्नी और दो महिलाओं को गोलियां लगी हैं. इनमें मृतक नेता भैया राम के भाई बिरसा मुंडा की स्थिति गंभीर बनी हुई है. घायलों को इलाज के लिए रिम्स भेजा गया है.

घटना की सूचना मिलने के बाद सुबह एसपी अश्विनी कुमार सिन्हा, एसडीपीओ ने दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की छानबीन की. जिले के एसपी ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि मामले की छानबीन की जा रही है. एसपी ने घटना के पीछे आपसी रंजिश का होना बताया है. उन्होंने कहा कि इस घटना के पीछे नक्सली घटना या लेवी का मामला फ़िलहाल बोलना जल्दबाजी होगी. उन्होंने दावा किया है कि जल्द ही मामले का खुलासा कर लिया जाएगा.

दूसरी तरफ हत्या की इस घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है और लोग अपनी सुरक्षा को लेकर चिंतित नजर आ रहे हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए खूंटी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 2, 2017, 5:28 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर