Assembly Banner 2021

Covid-19: हेलो! कड़िया मुंडा जी कैसे हैं, PM मोदी ने फोन पर पूछा हाल, झारखंड के बारे में भी जाना

पीएम मोदी ने पूर्व सांसद कड़िया मुंडा को फोनकर उनका हालचाल जाना (फाइल फोटो)

पीएम मोदी ने पूर्व सांसद कड़िया मुंडा को फोनकर उनका हालचाल जाना (फाइल फोटो)

बीते शनिवार को पीएम (PM Modi) से बातचीत के बाद इस संबंध में खुद पूर्व सांसद (Kariya Munda) ने बीजेपी के फेसबुक पेज पर जानकारी दी.

  • Share this:
खूंटी. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi) ने फोनकर बीजेपी के पूर्व सांसद कड़िया मुंडा (Kariya Munda) का हालचाल पूछा. इस दौरान पीएम ने झारखंड में कोरोना संक्रमण की स्थिति की भी जानकारी उनसे ली. पूर्व सांसद ने पीएम को बताया कि फिलहाल सूबे की स्थिति ठीक है. लेकिन सावधानी बरतने की जरूरत है. पूर्व सांसद ने कोरोना वायरस (Coronavirus) को लेकर पीएम के द्वारा उठाये गये कदमों की प्रशंसा की. और कहा कि उन्होंने बड़ी हिम्मत के साथ पूरे देशवासियों को जागृत करके महामारी रोकने का प्रयास किया है. इसके लिए वे बधाई के पात्र हैं.

खुद पूर्व सांसद ने दी ये जानकारी  

बीते शनिवार को पीएम से बातचीत के बाद इस संबंध में खुद पूर्व सांसद ने बीजेपी के फेसबुक पेज पर जानकारी दी. खूंटी के वर्तमान सांसद और केन्द्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा ने भी कड़िया मुंडा के वक्तव्य को अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर साझा किया.



केन्द्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा का ट्वीट 



कड़िया मुंडा को मार्गदर्शक मानते हैं पीएम

खूंटी लोकसभा क्षेत्र से आठ बार सांसद रहे पद्मभूषण कड़िया मुंडा को पीएम मोदी अपना मार्गदर्शक मानते हैं. पिछले साल तीन दिसंबर को विधानसभा चुनाव के प्रचार के लिए जब पीएम खुंटी पहुंचे थे, तब पीएम ने कहा था कि उन्होंने कड़िया मुंडा की उंगली पकड़कर संगठन शास्त्र सीखा. अनके सालों तक उनके साथ काम किया. दूर तक देखने का दृष्टिकोण उनसे ही मिला. पीएम अब भी कड़िया मुंडा के संपर्क में रहते हैं.

ये भी पढ़ें- कोरोना की चपेट में आने वाला 11वां जिला बना जामताड़ा, झारखंड में 83 हुआ संक्रमितों का आंकड़ा

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज