लाइव टीवी

सहपाठी खोने के बाद बोली कस्तूरबा की छात्राएं, समय पर एंबुलेंस नहीं मिलने से हुई मौत

ETV Bihar/Jharkhand
Updated: August 28, 2017, 2:13 PM IST
सहपाठी खोने के बाद बोली कस्तूरबा की छात्राएं, समय पर एंबुलेंस नहीं मिलने से हुई मौत
फोटो ईटीवी

खूंटी के कालामाटी स्तिथ कस्तूरबा बालिका स्कूल की छात्रा चम्पा नाग की मौत देर रात हो गई . बताया जा रहा है कि सीने में दर्द की शिकायत के बाद उसे किसी तरह इलाज़ के लिए सदर अपस्ताल खूंटी ले जाया गया लेकिन डॉक्टरों ने छात्रा को मृत घोषित कर दिया

  • Share this:
खूंटी के कालामाटी स्तिथ कस्तूरबा बालिका स्कूल की छात्रा चम्पा नाग की मौत देर रात हो गई. बताया जा रहा है कि सीने में दर्द की शिकायत के बाद उसे किसी तरह इलाज़ के लिए सदर अपस्ताल खूंटी ले जाया गया लेकिन डॉक्टरों ने छात्रा को मृत घोषित कर दिया.स्कूल की छात्राओं ने आरोप लगाया कि समय पर एंबुलेंस नहीं मिलने और इलाज में देरी के कारण छात्रा की मौत हुई.

छात्रा सोनम कुमारी ने बताया कि रात करीब डेढ़ दो बजे अचानक चम्पा नाग की तबियत बिगड़ी. टीचर को इसकी सूचना दी गई तो वे तत्काल पहुंची. लेकिन कैंपस में एंबुलेंस या गाड़ी की सुविधा नहीं होने के कारण अस्पताल के लिए तुरंत नहीं निकल सकी. आनन फानन में गाड़ी बुक कराई गई और इसके बाद अस्पाल के लिए ले जाया गया. लेकिन छात्रा का बचाया नहीं जा सका.

मुखिया हर्मन कुजूर ने कहा कि स्कूल में एंबुलेंस, कैंपस में डॉक्टर आदि की मांग हमने रखी है. वहीं खूंटी के डीएसई सुरेश चंद्रा घोष भी घटना की सूचना के बाद पहुंचे. उन्होंने बताया कि सीने में तेज़ दर्द होने के कारण छात्रा की मौत हुई है. स्कूल को जल्द ही एंबुलेंस मुहैया कराने की बात भी डीएसई ने कही.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए खूंटी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 28, 2017, 2:13 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर