Home /News /jharkhand /

sexual abuse iit student doing internship molested by khunti sdm fir registered on accused ias officer nodmk8

इंटर्नशिप करने आई IIT छात्रा से छेड़छाड़ और रेप का प्रयास, आरोपी IAS अधिकारी पर केस दर्ज

 (प्रतीकात्मक तस्वीर)

(प्रतीकात्मक तस्वीर)

Jharkhand News: हिमाचल प्रदेश के IIT से इंटर्नशिप के लिए खूंटी आई छात्रा के साथ अपने आवास पर जोर-जबर्दस्ती करने और बदसलूकी के आरोप में आईएएस अधिकारी सैयद रियाज अहमद को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. पुलिस के मुताबिक अधिकारी पर आरोप है कि उन्होंने दो जुलाई को अपने आवास पर पीड़िता का चुंबन लिया और उसके साथ अभद्र व्यवहार किया था

अधिक पढ़ें ...

खूंटी. झारखंड के खूंटी (Khunti) जिले में इंटर्नशिप पर आई हिमाचल प्रदेश की रहने वाली आईआईटी की छात्रा (IIT Student) के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. पुलिस ने आरोपी सब-डिविजनल मजिस्ट्रेट (एसडीएम) सैयद रियाज अहमद को हिरासत में ले लिया है. मंगलवार को खूंटी के पुलिस अधीक्षक (एसपी) अमन कुमार ने बताया कि हिमाचल प्रदेश के आईआईटी से यहां इंटर्नशिप के लिए आयी छात्रा के साथ अपने आवास पर जोर-जबर्दस्ती (Molestation) करने और बदसलूकी के आरोप में खूंटी जिले में तैनात एसडीएम और 2019 बैच के आईएएस अधिकारी सैयद रियाज अहमद को हिरासत में लिया गया है और उनसे पूछताछ की जा रही है. उन्होंने बताया कि अधिकारी पर आरोप है कि उन्होंने शनिवार दो जुलाई को अपने आवास पर पीड़िता का चुंबन (Kiss) लिया और अभद्र व्यवहार किया था.

एसपी ने बताया कि इंटर्नशिप कार्यक्रम के सिलसिले में खूंटी आए आईआईटी के छात्र-छात्राओं को एसडीएम रियाज अहमद ने बीते एक जुलाई को अपने आधिकारिक आवास पर पार्टी में बुलाया था. पीड़ित छात्रा के अनुसार रात भर चली पार्टी के बाद जब वो अपने अन्य साथियों के साथ दो जुलाई की सुबह एसडीएम आवास से निकलने वाली थी तो मौका देख कर आईएएस अधिकारी ने उसके साथ अश्लील हरकत की.

पीड़िता ने इस घटना की सूचना स्थानीय महिला थाना में दी, लेकिन सोमवार की शाम को उसके बयान पर एसडीएम के खिलाफ प्राथमिकी (एफआईआर) दर्ज की गयी जिसके बाद देर रात आरोपी रियाज अहमद को पुलिस ने हिरासत में ले लिया. एसपी ने बताया कि पीड़िता समेत आईआईटी की आठ छात्राएं कई अन्य छात्रों के साथ इन दिनों खूंटी में इंटर्नशिप के लिए आई हुई है. उन्होंने बताया कि शनिवार की देर शाम एसडीओ आवास में इन प्रशिक्षुओं के लिए डिनर की व्यवस्था की गई थी जिसके बाद यह घटना हुई. उन्होंने बताया कि एसडीएम रियाज अहमद के खिलाफ महिला थाना में आईपीसी की धारा 354 और 509 के तहत एफआईआर दर्ज की गई है. (भाषा से इनपुट)

Tags: IIT, Jharkhand news, Molestation, Sexual Abuse

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर