Assembly Banner 2021

खूंटी: कुएं में महिला समेत तीन के शव मिलने से सनसनी, जांच में जुटी पुलिस

खूंटी में कुएं से तीन शव मिलने पर सनसनी फैल गई

खूंटी में कुएं से तीन शव मिलने पर सनसनी फैल गई

दो अलग-अलग घटनाओं में पति-पत्‍नी समेत तीन का शव (Bodies) कुएं से बरामद किया गया है.

  • Share this:
खूंटी. जिले में एक साथ महिला समेत तीन के शव मिलने से सनसनी फैल गई. जरियागढ़ थानाक्षेत्र के बकसपुर गांव में बोंभा बारला और उनकी पत्नी झिंगी बारला की टांगी से काटकर हत्या (Murder) कर दी गई. फिर अपराधियों ने पत्थर बांधकर शवों को कुएं में फेंक दिया. दोनों के शव कामडारा थानाक्षेत्र के कोंसा गांव के बाहर कुएं (Well) से बरामद किये गये. अपराधियों ने हमला तब किया जब दोनों पति-पत्नी रात में गांव में अपने पुराने मकान से नये मकान जा रहे थे. बताया जाता है कि रास्ते में रोककर अज्ञात अपराधियों ने दोनों की हत्या कर दी.

पुलिस छानबीन में जुटी 
रविवार सुबह जब परिजनों ने दोनों को घर पर नहीं पाया, तो खोजबीन शुरू की. इसी क्रम में कुएं के पास खून के धब्बे देखकर छानबीन करने पर दोनों के शव कुएं से पाये गये. जिसके बाद ग्रामीणों ने पुलिस को घटना की सूचना दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मृतक दंपति की सिर्फ दो बेटियां हैं.

दूसरी घटना कर्रा थानाक्षेत्र के कोने पाहन टोली गांव में घटी. डहरू मुंडा का शव कुएं से बरामद किया गया. पुलिस दोनों मामलों में छानबीन में जुटी है. तीनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए खूंटी सदर अस्पताल भेजा दिया गया.
इनपुट- अरविंद कुमार 



ये भी पढ़ें- कोरोना को लेकर झारखंड के सबसे बड़े अस्पताल में ओपीडी बंद, सिर्फ इमरजेंसी सेवा चालू

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज