लाइव टीवी

तीन अलग हत्याकांड मामले में तीन उग्रवादी गिरफ्तार

Shailendra | ETV Bihar/Jharkhand
Updated: August 19, 2017, 11:42 PM IST
तीन अलग हत्याकांड मामले में तीन उग्रवादी गिरफ्तार
हत्या और अपहरण मामलों के अपराधी पुलिस गिरफ्त में

खूंटी पुलिस ने जिले में हुए तीन अलग-अलग हत्याकांड में शामिल तीन उग्रवादियों को गिरफ्तार किया. हत्याकांड का खुलासा करते हुए एसपी ने बताया कि तीन गिरफ्तारियां हुई हैं. इनमें से एक अपहरण और दो हत्याओं से जुड़ी हैं.

  • Share this:
खूंटी पुलिस ने जिले में हुए तीन अलग-अलग हत्याकांड में शामिल तीन उग्रवादियों को गिरफ्तार किया. हत्याकांड का खुलासा करते हुए एसपी ने बताया कि तीन गिरफ्तारियां हुई हैं. इनमें से एक अपहरण और दो हत्याओं से जुड़ी हैं. उन्होंने कहा कि रौतिया समाज के क्षेत्रीय सचिव सिदेश्वर सिंह हत्याकांड में शामिल दिलेश्वर सिंह को पुलिस ने लोटा गांव से गिरफ्तार किया है.

एसपी के अनुसार दिलेश्वर सिंह पीएलएफआई एरिया कमांडर मैना गोप दस्ते के लिए काम करता था और ग्रामीणों पर नजर बनाए हुए था कि कौन पुलिस के लिए मुखबिरी का काम करता है. इसी शक पर दिलेश्वर ने सिदेश्वर सिंह को शुक्रवार को बहला फुसला कर एरिया कमांडर मैना गोप के पास ले गया था. मैना गोप व उसके दस्ते के लोगों ने सिदेश्वर की जम कर पिटाई की जिससे उसकी मौत हो गई.

एसपी ने कहा कि हत्याकांड में शामिल फरार 6 उग्रवादियों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है. एसपी ने कहा कि 9 मई को ठेकेदार करण नायक हत्याकांड का खुलासा भी हो गया है. उन्होंने कहा कि सम्राट गिरोह के अपराधी मनबहाल लोहरा को डाडी गांव से गिरफ्तार किया गया है.

साथ ही 17 जुलाई को अपहरण मामले में फरार आरोपी धर्मेन्द्र महतो को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. एसपी ने कहा कि प्रदीप खाका अपहरण मामले में 6 आरोपोयों को खूंटी पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर उन्हें जेल भेज चुकी है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए खूंटी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 19, 2017, 11:42 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर