खूंटी में दो अलग-अलग घटनाओं में तीन लोगों की हत्या
Khunti News in Hindi

खूंटी में दो अलग-अलग घटनाओं में तीन लोगों की हत्या
सबूत जुटाती पुलिस

देर रात दर्जनभर लोग घर में घुसकर पहले पति की तलवार से हत्या कर दी, फिर पत्नी को भी मार डाला

  • Share this:
खूंटी के दाडीगामा गांव में गुरुवार रात एक परिवार पर हमला कर पति-पत्नी की बेरहमी से हत्या तक दी गई. जबकि तीन बच्चों को भी तलवार से घायल कर दिया गया. उनमें से 15 साल की बड़ी बेटी की हालत गंभीर है. तीनों बच्चों का सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है.

जानकारी के मुताबिक देर रात दर्जनभर लोग घर में घुसकर पहले पति की तलवार से हत्या कर दी, फिर पत्नी को भी मार डाला. मां-बाप की हत्या होता देखकर जब बच्चे हल्ला करने लगे तो उन्हें भी तलवार से घायल कर दिया गया. दो बच्चों ने किसी तरह मौके से भागकर अपनी जान बचाई. लेकिन सबसे छोटे बच्चे को हमलावर साथ लेते गये. बाद में उसे कुछ दूर ले जाकर छोड़ दिया गया.

हमलावर पत्नी का सर साथ ले गये. सुबह जब पुलिस को घटना की जानकारी मिली तो मौके पर पहुंचकर पुलिस ने पति-पत्नी की लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेजा. वहीं हमलावरों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने डॉग स्कॉयड की मदद ले छानबीन की. हालांकि पूरी घटना पर पुलिस कुछ भी कहने से इनकार कर दी.



उधर, खूंटी थाना क्षेत्र के जियारप्पा गांव में एक युवक की पत्थर से कूच कर हत्या कर दी गयी. मृतक बेलांगी गांव का रहने वाला था. परिजनों का आरोप है कि हत्या जियारप्पा गांव के लोगों ने ही किया है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.
(अरविंद की रिपोर्ट)

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading