लाइव टीवी

खूंटी में बस-ट्रक की टक्कर में 20 घायल, हाल जानने मुंडा और मरांडी अस्पताल पहुंचे
Khunti News in Hindi

भाषा
Updated: February 22, 2020, 6:22 AM IST
खूंटी में बस-ट्रक की टक्कर में 20 घायल, हाल जानने मुंडा और मरांडी अस्पताल पहुंचे
फिलहाल पुलिस मामले की जांच की बात कर रही है. (सांकेतिक तस्वीर)

शुक्रवार की दोपहर हुई इस घटना में लगभग 20 यात्री घायल हो गए थे जिन्हें सदर अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद रांची (Ranchi) के रिम्स में बेहतर इलाज के लिए भेज दिया गया था.

  • Share this:


खूंटी. झारखंड में खूंटी (Khunti) जिले के रांची-खूंटी मुख्य सड़क पर जियारप्पा (Giarappa) के पास शुक्रवार को एक यात्री बस की ट्रक से टक्कर हो गयी जिससे कम से कम बीस लोग घायल हो गये. इनमें से तीन की हालत गंभीर बनी हुई है. घायलों को देखने के लिए खूंटी से सांसद सह केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा और पूर्व मुख्यमंत्री तथा हाल में भाजपा में शामिल हुए वरिष्ठ नेता बाबूलाल मरांडी (Babulal Marandi) रिम्स पहुंचे.


उन्होंने रिम्स निदेशक को सभी घायलों का बेहतर इलाज अपनी निगरानी में कराने का निर्देश दिया.



इससे पहले भाजपा के वरिष्ठ नेता सह पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी ने भी घटना की जानकारी मिलने के बाद रिम्स पहुंच घायलों से मुलाकात की.




लगभग 20 यात्री घायल हो गए थे
शुक्रवार की दोपहर हुई इस घटना में लगभग 20 यात्री घायल हो गए थे जिन्हें सदर अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद रांची के रिम्स में बेहतर इलाज के लिए भेज दिया गया था. सदर अस्पताल के सिविल सर्जन डॉ प्रभात कुमार के अनुसार घायलों में से तीन लोगों की स्थिति गंभीर बनी हुई है. वहीं, मामूली रूप से घायल कई अन्य लोगों को प्राथमिक उपचार के बाद सदर अस्पताल से छुट्टी दे दी गई.


ये भी पढ़ें- 


सुनसान इलाके में चल रहा था आरा मिल, छापेमारी में 26 लाख की लकड़ियां जब्त


क्षेत्र के बच्चों की सीएम अंकल से गुहार- अब बस आपसे ही उम्मीद, बनवा दें स्कूल



News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए खूंटी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 22, 2020, 6:22 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading