खूंटी में नक्सिलयों को हथियार सप्लाई करने वाले दो गिरफ्तार, एक पिस्टल व 10 कारतूस बरामद

नोढ़ी गांव के दो मुंहानी के पास चेकिंग अभियान के दौरान पुलिस को देख दो बाइक सवार भागने लगे. पुलिस ने दोनों को खदेड़ कर दबोचने लिया.

News18 Jharkhand
Updated: February 19, 2019, 10:07 PM IST
खूंटी में नक्सिलयों को हथियार सप्लाई करने वाले दो गिरफ्तार, एक पिस्टल व 10 कारतूस बरामद
नक्सलियों को हथियार सप्लाई के आरोपी पुलिस हिरासत में
News18 Jharkhand
Updated: February 19, 2019, 10:07 PM IST
खूंटी के अड़की थाना क्षेत्र के नोढ़ी गांव के पास से 2 हथियार सप्लायर हथियारों के साथ गिरफ्तार किए गए. खूंटी एसपी को गुप्त सूचना मिली थी कि क्षेत्र में कुछ लोग हथियार की करोबार कर रहे हैं. उसी सूचना पर खूंटी एसडी पीओ के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया. नोढ़ी गांव के दो मुंहानी के पास चेकिंग अभियान के दौरान पुलिस को देख दो बाइक सवार भागने लगे. पुलिस ने दोनों को खदेड़ कर दबोचने लिया. पूछताछ में एक ने अपना नाम शम्भू लोहरा निवासी गांव रेदा थाना बुंड़ू और दूसरे ने खुद को देवीचरन निवासी झारगांव, थाना लोहरातमाड़ निवासी बताया.

तलाशी लेने पर शम्भू के पास एक पिस्तौल और 6 कारतूस जबकि देवी चरण के पास से 4 कारतूस बरामद हुए. पुलिस को तहकीकात में पता चला कि शम्भू लोहरा पूर्व में नक्सलियों के साथ सांठ गांठ के आरोप में जेल भी जा चुका है. जेल से छूटने के बाद भी वह हथियार सप्लाई का काम करता रहा. वह नक्सलियों को भी हथियार भेजने का काम करता था. पुलिस ने दोनों को जेल भेज दिया. इस पूरे मामले की जानकारी एसडीपीओ कुलदीप ने प्रेस कांफ्रेंस में दी.

(अरविंद कुमार की रिपोर्ट)



यह भी पढ़ें - लालू- तेजस्वी मुलाकात विवाद: जेलर बोले- विशेष परिस्थिति में घरवाले और वकील कभी भी मिल सकते हैं

यह भी पढ़ें - बेपटरी हुई मालगाड़ी, इन ट्रेनों के रूट डायवर्ट, कुछ कैंसिल
Loading...

और भी देखें

पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...