अपना शहर चुनें

States

पुरुषोत्तम एक्सप्रेस से 12 किलो गांजा बरामद

बरामद गांजा
बरामद गांजा

बैग से गांजे के दो बड़े-बड़े पैकेट बरामद हुए जिसमें लगभग 12 किलो गांजा मिला. बरामद गांजे की कीमत 72 हजार रूपये आंकी जा रही है.

  • Share this:
कोडरमा में आरपीएफ और जीआरपी ने गुरुवार को ट्रेन से भारी मात्रा में गांजा बरामद किया है. गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने पुरुषोत्तम एक्सप्रेस से भारी मात्रा में गांजा बरामद किया है.

पुलिस को सूचना मिली थी कि पुरुषोत्तम एक्सप्रेस से गांजा तस्कर गांजे की तस्करी कर रहें हैं. सूचना के आधार पर पुलिस ने ट्रेन संख्या 12801 पुरुषोत्तम एक्सप्रेस ट्रेन में चेकिंग अभियान चलाया गया. जीआरपी थाना प्रभारी मुकेश कुमार ने बताया कि चेकिंग के दौरान बोगी संख्या एस-6 में शौचालय के पास लावारिश स्थिति में दो बैग पाये गये जिसका कोई दावेदार नहीं था.

बैग से गांजे के दो बड़े-बड़े पैकेट बरामद हुए जिसमें लगभग 12 किलो गांजा मिला. बरामद गांजे की कीमत 72 हजार रूपये आंकी जा रही है. पुलिस मामले की तहकीकात में जुटी हैं कि किनके द्वारा गांजा की तस्करी की जा रही है.



गौरतलब है कि इन दिनों शराब और गांजा की तस्करी ट्रेन के द्वारा की जा रही है इसको लेकर रेल पुलिस लगातार ट्रेन में चेकिंग अभियान चला रही हैं और पुलिस को सफलता मिल रही है.
'रिपोर्ट- समरेंद्र'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज