होम /न्यूज /झारखंड /दो बच्चों के बीच मोबाइल के लिए झगड़े में बड़ा हादसा, 12 साल के बड़े भाई की मौत, इस वजह से पुलिस ने शव को कब्र से निकाला

दो बच्चों के बीच मोबाइल के लिए झगड़े में बड़ा हादसा, 12 साल के बड़े भाई की मौत, इस वजह से पुलिस ने शव को कब्र से निकाला

पुलिस ने शव को कब्र से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

पुलिस ने शव को कब्र से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

मोबाइल के लिए दोनों भाई आपस में लड़ रहे थे. इसी दौरान बड़ा भाई करण राणा जमीन पर गिर गया. और उसके पेट में कोई नुकीली चीज ...अधिक पढ़ें

रिपोर्ट- रितेश लोहानी

कोडरमा. झारखंड के कोडरमा जिले के डोमचांच थाना क्षेत्र में मोबाइल की खातिर दो सगे नाबालिक भाई आपस में भिड़ गए. दोनो भाइयों के बीच झड़प में बड़े भाई करण राणा की मौत सदर अस्पताल ले जाने के दौरान हो गयी. मृतक करण राणा की उम्र 12 साल थी. छोटा भाई तरण राणा महज 7 साल का है. दिल को दहला देने वाली ये घटना डोमचांच के गैठीबाद गांव की है.

जानकारी के मुताबिक, मोबाइल के लिए दोनों भाई आपस में लड़ रहे थे. इसी दौरान बड़ा भाई करण राणा जमीन पर गिर गया. और उसके पेट में कोई नुकीली चीज घुस गई. आनन फानन में परिवार के लोग उसे सदर अस्पताल ले गए, लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गयी. परिवार के लोगों ने शव को घर लाकर दफना दिया.

शव के दफनाने के बाद पुलिस को जब घटना की सूचना मिली तो पुलिस ने दफनाए गए शव को मजिस्ट्रेट की उपस्थिति में कब्र से बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. पुलिस को मृतक को चाकू से गोदकर हत्या करने की सूचना मिली थी. अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही पता चल पाएगा कि 12 साल के करण राणा की मौत महज हादसा है या फिर साजिश के तहत उसकी हत्या कर दी गयी.

Tags: Jharkhand news, Kodarma news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें