Home /News /jharkhand /

झारखंड: दो दिन पहले पत्नी को देकर खुद भी खाया था जहर, अब आग लगाकर दे दी जान

झारखंड: दो दिन पहले पत्नी को देकर खुद भी खाया था जहर, अब आग लगाकर दे दी जान

दो दिन पहले रीपू दास ने पत्नी को जहर देकर खुद भी जहर खा लिया था. (सांकेतिक न्यूज)

दो दिन पहले रीपू दास ने पत्नी को जहर देकर खुद भी जहर खा लिया था. (सांकेतिक न्यूज)

Kodarma News: मृतक रीपू दास का पत्नी रूबी देवी के साथ शराब पीने को लेकर झगड़ा होता रहता था. पत्नी ने रीपू पर केस दर्ज करवा दिया था. घरेलू विवाद नहीं सुलझता देख शनिवार शाम को रीपू ने अपने आप को आग के हवाले कर दिया. जिससे उसकी मौत हो गई.

अधिक पढ़ें ...

रिपोर्ट- रितेश लोहानी

कोडरमा. झारखंड के कोडरमा के छोटकी बागी निवासी रीपू दास ने आग लगाकर अपनी जीवन समाप्त कर ली. दो दिन पहले 19 जनवरी की रात को घरेलू विवाद में उसने अपनी पत्नी रूबी देवी को जबरन जहर खिलाकर खुद भी जहर खा लिया था. आनन-फानन में परिजनों ने दोनों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया था, जहां दोनों की जान बचा ली गई.

रीपू दास की पत्नी रूबी देवी ने बताया कि रीपू रोजाना शराब का सेवन कर घर आता था, जिसके बाद पति-पत्नी के बीच हमेशा लड़ाई होती थी. हालांकि कुछ दिन पहले ही पंचायत में दोनों के बीच सुलह हो गयी, लेकिन फिर भी रीपू शराब पीना नहीं छोड़ा. और जबरन जहर खिलाकर मुझे मारने की कोशिश की थी. और खुद भी जहर खा लिया था.

रूबी देवी के परिजनों ने रीपू पर एफआईआर करवा दिया था. विवाद सुलझता नहीं देख कर शनिवार शाम को रीपू ने अपने आप को आग के हवाले कर दिया. जिससे उसकी मौत हो गई.

रीपू के 4 बच्चे हैं. 3 लड़की और एक लड़का है. सभी बच्चे छोटे हैं. सबसे छोटा मात्र एक साल का है. घटना के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. पुलिस मौके पर पहुंच कर मामले की जांच में जुट गई. शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया.

Tags: Jharkhand news, Kodarma news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर