लाइव टीवी

सुभाष जयंती पर 200 मीटर लंबा तिरंगा झंडा लेकर निकाली रैली

News18 Jharkhand
Updated: January 23, 2019, 11:28 PM IST
सुभाष जयंती पर 200 मीटर लंबा तिरंगा झंडा लेकर निकाली रैली
सुभाष जयंती की रैली में 200 मीटर लंबा तिरंगा झंडा

इस मौके पर लोगों को सुभाष जयंती की शुभकामनाएं देते हुए शिक्षा मंत्री नीरा यादव ने कहा कि हमें नेता जी के सिद्धांतों और आदर्शों पर चलना चाहिए.

  • Share this:
कोडरमा में नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जयंती धूमधाम से मनाई गई. झुमरी तिलैया के सुभाष चौक पर सुभाष जयंती को लेकर विशेष कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इसमें जिले के तमाम स्कूलों ने आकर्षक रैली निकाली और 200 मीटर लंबा तिरंगा झंडा लेकर पूरे शहर का भ्रमण किया. इस मौके पर स्कूली बच्चों सुभाष चंद्र बोस के जयकारे लगाए. कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि राज्य की शिक्षा मंत्री नीरा यादव शामिल हुई और सुभाष चौक पर स्थापित नेताजी की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर उन्हें श्रद्धा सुमन अर्पित किए. इस मौके पर बड़ी संख्या में बंग समाज के लोग भी मौजूद रहे.

कार्यक्रम में शामिल कोडरमा के स्कूली बच्चों ने नेता जी के आदर्श और सिद्धांतों पर चलने की शपथ ली. इसके साथ ही स्कूली बच्चों ने आकर्षक झांकियां भी निकालीं. कई बच्चे नेताजी और भारत माता के वेश में नजर आए. इस मौके पर लोगों को सुभाष जयंती की शुभकामनाएं देते हुए शिक्षा मंत्री नीरा यादव ने कहा कि हमें नेता जी के सिद्धांतों और आदर्शों पर चलना चाहिए. इसके साथ ही स्कूली बच्चों को नेता जी के द्वारा आजादी के लिए किए गए कार्यों को याद रखने की जरूरत है. उनके आदर्शों को अपने जीवन में उतार कर बच्चे अपना भविष्य सुनहरा बना सकते हैं.


यह भी पढ़ें - बजट पेश करने के बाद बोले रघुवर- जो घोषणाएं कीं, उन्हें जमीन पर उतारा


यह भी पढ़ें - जयंती Special: नेताजी सुभाष चंद्र बोस के चलते धनबाद के इस स्टेशन का नाम पड़ा 'भागा'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कोडरमा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 23, 2019, 11:28 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...