होम /न्यूज /झारखंड /कोडरमा में फिर कोरोना की दस्तक, इलाज के दौरान 32 वर्षीय संक्रमित महिला की मौत

कोडरमा में फिर कोरोना की दस्तक, इलाज के दौरान 32 वर्षीय संक्रमित महिला की मौत

महीने भर से बुखार था इस महिला को.

महीने भर से बुखार था इस महिला को.

Coronavirus: डॉक्टर के मुताबिक, डोमचांच प्रखंड के महथाडीह की 32 वर्षीय महिला कोरोना संक्रमित पाई गई थीं. इलाज के दौरान ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

कोरोना संक्रमित महिला के पेट और गले में दर्द, सांस लेने में तकलीफ और महीने भर से बुखार की शिकायत थी.
सदर अस्पताल में उन्हें ऑक्सीजन सपोर्ट दिया गया, लेकिन कल रात इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई.

रितेश लोहानी

कोडरमा. कोडरमा जिले में करीब ढाई महीने बाद फिर से कोरोना एक्टिव हो गया है. उसने कोडरमा सदर अस्पताल में भर्ती कोरोना संक्रमित एक महिला की जान ले ली. बता दें कि कोरोना संक्रमित इस महिला को सदर अस्पताल स्थित डीसीएचसी वॉर्ड में भर्ती किया गया था. संक्रमित 32 वर्षीय महिला को पेट और गले में दर्द, सांस लेने में तकलीफ और लंबे समय से बुखार की शिकायत थी.

डॉक्टर के मुताबिक, डोमचांच प्रखंड के महथाडीह की 32 वर्षीय महिला कोरोना संक्रमित पाई गई थीं. इलाज के दौरान बीती रात उनकी मौत हो गई. उन्हें पिछले एक महीने से बुखार था और एक निजी क्लिनिक में उनका इलाज किया जा रहा था. स्थिति में सुधार न होने के बाद गंभीर हालत में कोरोना संक्रमित महिला के परिजन उन्हें लेकर सदर अस्पताल आए थे. उस समय महिला के पेट और गले में दर्द, सांस लेने में तकलीफ और बुखार की शिकायत थी. जिसके बाद अस्पताल प्रबंधन ने महिला में कोरोना के संभावित लक्षण देखते हुए उन्हें सदर अस्पताल में कोरोना वायरस संक्रमितों के लिए बनाए गए डीसीएचसी वॉर्ड में भर्ती किया था.

अस्पताल सूत्रों की मानें तो महिला का ऑक्सीजन लेवल भी कम था. जिसके बाद उक्त महिला को कोरोना का संदिग्ध मरीज मानते उनकी जांच की गई, जिसमें वे कोरोना पॉजिटिव पाई गई थीं. हालांकि कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि के बाद सदर अस्पताल प्रबंधन ने संक्रमित महिला को ऑक्सीजन सपोर्ट देते हुए उनका इलाज शुरू कर दिया था, किंतु इलाज के क्रम में ही बीती रात महिला की मौत हो गई.

Tags: Corona Infected, Coronavirus, Kodarma news

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें