लाइव टीवी

आरजेडी छोड़ने की बात महज अफवाह: अन्नपूर्णा देवी

News18 Jharkhand
Updated: March 18, 2019, 3:05 PM IST
आरजेडी छोड़ने की बात महज अफवाह: अन्नपूर्णा देवी
प्रदेश आरजेडी अध्यक्ष अन्नपूर्णा देवी

कोडरमा में अन्नपूर्णा देवी ने कहा कि चुनाव के दौरान इस तरह की बातें होती रहती हैं, इसमें कोई दम नहीं है. ये महज अफवाह है.

  • Share this:
आरजेडी की प्रदेश अध्यक्ष अन्नपूर्णा देवी ने पार्टी छोड़ने की बात को अफवाह करार दिया है. सियासी गलियारों में ऐसी चर्चा है कि वह एनडीए नेताओं के संपर्क में हैं. इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कोडरमा में अन्नपूर्णा देवी ने कहा कि चुनाव के दौरान इस तरह की बातें होती रहती हैं, इसमें कोई दम नहीं है. ये महज अफवाह है.

अन्नपूर्णा देवी ने कहा है कि सीटों को लेकर महागठबंधन की जिच जल्द खत्म हो जाएगी. आरजेडी को दो सीटें मिलनी चाहिए. इसको लेकर बातचीत जारी है. गौरतलब है कि राजद की दावेदारी पलामू और चतरा सीट पर है. पार्टी के प्रदेश महासचिव संजय सिंह का कहना है कि हम भाजपा को जीतने देने के लिए पलामू सीट नहीं छोड़ सकते.

बता दें कि दिल्ली में हुए फैसले के मुताबिक आरजेडी को चतरा सीट देने के लिए कांग्रेस तैयार है. जबकि पलामू से कांग्रेस पूर्व डीजीपी राजीव कुमार को उतारने की तैयारी में है. हाल में रांची में राहुल गांधी की रैली के दौरान राजीव कुमार कांग्रेस में शामिल हुए.

ये भी पढ़ें- Loksabha Elections 2019: बीजेपी-आजसू साथ मिलकर करेंगे चुनाव प्रचार

लोकसभा चुनाव 2019: महागठबंधन ने तय किए झारखंड के उम्मीदवार, ये है लिस्ट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कोडरमा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 18, 2019, 3:04 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...