भाजपा सिर्फ और सिर्फ लोगों को झूठे वादों से ठगने का काम कर रही : हेमंत सोरेन

हेमंत सोरेन ने भाजपा सरकार की नाकामियों को गिनाते हुए जेएमएम के पक्ष में वोट डालने की लोगों से अपील की. सोरेन ने कहा कि स्वास्थ, शिक्षा, अपराध सभी मामलों में रघुवर सरकार फेल नजर आ रही है.

News18 Jharkhand
Updated: February 12, 2019, 11:06 PM IST
भाजपा सिर्फ और सिर्फ लोगों को झूठे वादों से ठगने का काम कर रही : हेमंत सोरेन
कोडरमा पहुंचने पर कुछ इस तरह हुआ हेमंत सोरेन का स्वागत
News18 Jharkhand
Updated: February 12, 2019, 11:06 PM IST
जेएमएम की संघर्ष यात्रा का चौथे चरण का जत्था मंगलवार को कोडरमा के डोमचांच पहुंची. कोडरमा दौरे के दूसरे दिन जेएमएम के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन ने डोमचांच प्रखंड के फुलवरिया हाईस्कूल में एक जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा. हेमन्त सोरेन ने भाजपा को जुमलेबाजी की सरकार बताते हुए कहा कि भाजपा सिर्फ और सिर्फ लोगों को झूठे वादों से ठगने का काम कर रही है.  इस मौके पर कई लोगों ने दूसरी पार्टियों को छोड़ जेएमएम का दामन थामा.

हेमंत सोरेन ने भाजपा सरकार की नाकामियों को गिनाते हुए जेएमएम के पक्ष में वोट डालने की लोगों से अपील की. सोरेन ने कहा कि स्वास्थ, शिक्षा, अपराध सभी मामलों में रघुवर सरकार फेल नजर आ रही है. हेमन्त सोरेन ने अपनी पार्टी का एजेंडा और जनता के लिए प्रोग्राम बताते हुए लोगों को रिझाने का भरसक प्रयास किया.

मीडिया से बात करते हुए हेमंत सोरेन ने महागठबंधन में सीट शेयरिंग को लेकर मचे घमासान पर कहा कि सभी तरह का मसला सुलझा लिया जाएगा. भाजपा को हराने के लिए महागठबंधन पूरी तरह से एकजुट नजर आएगा. उन्होंने मंत्री सरयू राय और मुख्यमंत्री रघुवर दास के बीच उत्पन्न विवाद पर कहा -'यह विवाद किसी कलंक से कम नहीं है'.



कोडरमा में संघर्ष यात्रा के दौरान हेमन्त सोरेन ने कोडरमा के कई इलाकों में नुक्कड़ सभा रोड शो और जनसभा को संबोधित किया. जेएमएम की चौथे चरण की संघर्ष यात्रा कोडरमा का दौरा कर गिरिडीह के लिए रवाना हो गई. विदित हो कि कई माह से हेमंत सोरेन की संघर्ष यात्रा  लगातार चल रही है.

यह भी पढ़ें - पिता को जिस कांग्रेस ने किया प्रताड़ित, बेटा सत्ता के लिए उससे कर रहा गठबंधन: रघुवर दास

यह भी पढ़ें - झारखंड में 70 हजार पुलिसकर्मियों का आंदोलन शुरू, काला बिल्ला लगाकर कर रहे काम
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर