Home /News /jharkhand /

झारखंड के आशीष के लिए रियल लाइफ हीरो बने सोनू सूद, 24 घंटे के अंदर अकाउंट में भेज दिए पैसे

झारखंड के आशीष के लिए रियल लाइफ हीरो बने सोनू सूद, 24 घंटे के अंदर अकाउंट में भेज दिए पैसे

Jharkhand News: झारखंड के रहने वाले आशीष के लिए फिल्म अभिनेता सोनू सूद रियल लाइफ हीरो बनकर सामने आए हैं.

Jharkhand News: झारखंड के रहने वाले आशीष के लिए फिल्म अभिनेता सोनू सूद रियल लाइफ हीरो बनकर सामने आए हैं.

Jharkhand News: सोनू सूद की सूद चैरिटी फाउंडेशन की तरफ से घायल आशीष कुमार के पिता दशरथ साव को सूद चैरिटी फाउंडेशन की तरफ से कॉल करके पूरी घटना की जानकारी ली गई. इसके बाद सूद चैरिटी फाउंडेशन की तरफ से 24 घंटे के भीतर निजी अस्पताल के खाते में एनईएफटी के माध्यम से 20 हजार की सहायता राशि ट्रांसफर की गई है.

अधिक पढ़ें ...

रिपोर्ट- रितेश लोहानी
कोडरमा. कोरोना काल में रियल लाइफ हीरो बनकर उभरे बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद (Bollywood Actor Sonu Sood ) अब लगातार जरूरतमंदों की सहायता करने में जुटे हुए हैं. इसी कड़ी में अभिनेता सोनू सूद ने अपने संस्था सूद चैरिटी फाउंडेशन (Sood Charity Foundation) के माध्यम से कोडरमा जिले के मरकच्चो निवासी एक 16 वर्षीय गंभीर रूप से घायल बच्चे को आर्थिक सहायता उपलब्ध करायी है. शायद यह पहली बार है जब कोडरमा जिले के किसी जरूरतमंद को किसी बॉलीवुड के अभिनेता ने आर्थिक सहायता उपलब्ध करायी है.

दरअसल मरकच्चो प्रखंड के नावाडीह निवासी 16 वर्षीय आशीष कुमार साव 26 दिसंबर को पंचखेरो जलाशय से पिकनिक मना कर वापस लौटने के दौरान सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हो गया था. इसके बाद परिजनों के द्वारा कोडरमा (Koadarma) में प्राथमिक उपचार कराने के बाद चिकित्सकों की सलाह पर बेहतर इलाज के लिए गंभीर रूप से घायल आशीष को रांची के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है.

आशीष के परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार अब तक उन्होंने इलाज में करीब 8 लाख रुपये खर्च कर दिए, जिसमें उनका जमीन, जेवर सभी बिक गए हैं. आशीष के पिता दशरथ साव  पेशे से  एक ऑटो चालक हैं और मुंबई में ऑटो चला कर अपने परिवार का भरण पोषण करते हैं. घटना में गंभीर रूप से घायल होने के बाद अब तक उनके पुत्र आशीष कुमार को होश नहीं आया है. इस घटना के बाद से उनके सामने बहुत बड़ी आर्थिक समस्या उत्पन्न हो गई है जिसको लेकर उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से भी लोगों से मदद की मांग की.

सोशल मीडिया के सहारे मिली मदद
कई अन्य लोग भी सोशल मीडिया के जरिए लोगों से उनकी सहायता की मांग कर रहे हैं. इसी क्रम में झुमरी तिलैया  के करमा निवासी आकिब अंसारी ने आशीष कुमार की स्थिति की जानकारी देते हुए अस्पताल में भर्ती आशीष कुमार की तस्वीर एवं आशीष कुमार के पिता दशरथ साव का मोबाइल नंबर देकर फिल्म अभिनेता सोनू सूद, समेत अन्य कई लोगों को टि्वटर पर टैग करते हुए सहायता की मांग की. इसके बाद सोनू सूद की सूद चैरिटी फाउंडेशन की तरफ से घायल आशीष कुमार के पिता दशरथ साव को सूद चैरिटी फाउंडेशन की तरफ से कॉल करके पूरी घटना की जानकारी ली गई. इसके बाद सूद चैरिटी फाउंडेशन की तरफ से 24 घंटे के भीतर निजी अस्पताल के खाते में एनईएफटी के माध्यम से 20 हज़ार की सहायता राशि ट्रांसफर की गई है.

सोनू सूद ने पहले भी की है मदद
इस बारे मेन आकिब अंसारी ने बताया कि जरूरतमंद को समय पर उपलब्ध कराई गई थोड़ी सी सहयोग राशि भी उन्हें काफी बड़ी राहत पहुंचाती है. उन्होंने बताया कि इससे पहले भी 26 दिसंबर 2021 को हजारीबाग निवासी 16 वर्षीय सायमा परवीन को बोन मैरो ट्रांसप्लांट कराने में हो रही आर्थिक समस्या को लेकर फिल्म अभिनेता सोनू सूद समेत अन्य से ट्विटर के माध्यम से सहायता की मांग की गई थी, जिस पर सूद चैरिटी फाउंडेशन ने शायमा परवीन को 25 हज़ार रुपये की आर्थिक सहयोग राशि उपलब्ध कराया था. फ़िलहाल आशीष की स्थिति ठीक है, लेकिन कब तक वह पूरी तरह ठीक हो जाएगा इसके विषय में कुछ कहा नहीं जा सकता है.

Tags: Jharkhand news, Kodarma news, Sonu sood

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर