लाइव टीवी

बहू से अवैध संबंध को छुपाने के लिए एक लाख रुपये देकर कराई बेटी की हत्या

News18 Jharkhand
Updated: January 17, 2019, 10:31 PM IST
बहू से अवैध संबंध को छुपाने के लिए एक लाख रुपये देकर कराई बेटी की हत्या
छात्रा के कातिल पुलिस के शिकंजे में

काफी खोजबीन के बाद पकड़े गए तीन लोगों ने पुलिस के सामने हत्या की बात स्वीकार की. उन्होंने जो जानकारी दी, वह काफी चौंकाने वाली थी. उन्होंने बताया कि उसकी हत्या के लिए उसके पिता राजू साव ने एक लाख रुपए की सुपारी दी थी. हत्या के पहले और बाद पचास-पचास हजार रुपए दो किश्तों में भुगतान भी किए गए.

  • Share this:
झारखंड के कोडरमा जनपद के मरकच्चो थाना क्षेत्र के सिमरिया उत्क्रमित उच्च विद्यालय की छात्रा की हत्या के मामले का पुलिस ने खुलासा किया है. आरोप है कि इस मामले में मृतक छात्रा के पिता ने ही अपने अवैध संबंधों को छुपाने के लिए अपनी बेटी की हत्या की सुपारी दी थी. इस मामले में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल हथियार भी बरामद कर लिया है.

पुलिस के मुताबिक 7 जनवरी को छात्रा ममता कुमारी स्कूल जाने के लिए अपने घर से निकली थी. वह जब स्कूल से वापस घर लौट रही थी तभी उसका पीछा कर रहे दो लोगों ने उसकी हत्या कर दी.  हत्या से पहले मृतक छात्रा के साथ दुष्कर्म करने का भी प्रयास किया गया.

काफी खोजबीन के बाद पकड़े गए तीन लोगों ने पुलिस के सामने हत्या की बात स्वीकार की. उन्होंने जो जानकारी दी, वह काफी चौंकाने वाली थी. उन्होंने  बताया कि उसकी हत्या के लिए उसके पिता राजू साव ने एक लाख रुपए की सुपारी दी थी. हत्या के पहले और बाद पचास-पचास हजार रुपए दो किश्तों में भुगतान भी किए गए.

कोडरमा एसपी एम तमिल वानन ने बताया कि इस मामले में तीन लोगों की गिरफ्तारी के बाद भी जांच जारी है. मृतक छात्रा के पिता राजू साव का अपनी बहू के साथ अवैध संबंध थे. छात्रा ने अपने पिता और भाभी को आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था. वह इसकी जानकारी वह अपनी मां को देने जा रही थी. इसी कारण उसकी हत्या कर दी गई.

यह भी पढ़ें - कोडरमा: 6 दिन से लापता युवक का शव मिला, परिजनों ने हत्या की जताई आशंका

यह भी पढ़ें- पुलिस ने ग्राहक बनकर बिछाया जाल, फंस गया ऑनलाइन सेक्स रैकेट का पूरा गिरोह

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कोडरमा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 17, 2019, 10:15 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...