लाइव टीवी

नालंदा से अगवा बैंक मैनेजर का शव कोडरमा के तिलैया डैम से बरामद

News18 Jharkhand
Updated: October 3, 2018, 3:49 PM IST
नालंदा से अगवा बैंक मैनेजर का शव कोडरमा के तिलैया डैम से बरामद
अगवा मैनेजर का शव बरामद

जयवर्धन मध्य बिहार ग्रामीण बैंक के कसार शाखा में बतौर मैनेजर पदस्थापित थे.

  • Share this:
बिहार के नालंदा से अगवा बैंक मैनेजर का शव झारखंड के हजारीबाग में मिला. पुलिस को बरही थाना इलाके से शव बरामद हुआ. कोडरमा एसपी एमतमिल वाणन ने बताया कि बीते 27 सितंबर को नालंदा से बैंक मैनेजर का अपहरण हुआ था. अपराधियों ने बैंक मैनेजर की हत्या कर शव को तिलैया डैम में फेंक दिया.

जयवर्धन मध्य बिहार ग्रामीण बैंक के कसार शाखा में बतौर मैनेजर पदस्थापित थे. मूलरूप से नालंदा के बड़गांव के रहने वाले थे. 27 सितम्बर को बैंक से घर लौटने के दौरान रास्ते में अपराधियों ने उन्हें अगवा कर लिया था. बाद में गोली मारकर उनकी हत्या कर दी गई और लाश को डैम में फेंक दिया गया.

नालंदा पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार लोगों ने स्वीकार किया कि उन लोगों ने ही गांव के एक व्यक्ति के कहने पर मैनेजर को अगवा कर उनकी हत्या कर दी. इस मामले में पुलिस ने पूर्व में ही बैग व मोबाइल बरामद किये थे. पुलिस ने अगवा में उपयोग किये गये वाहन को भी बरामद कर लिया.

बैंक मैनेजर की पत्नी ने इस मामले में राजगीर थाने में अपहरण का केस दर्ज कराया था. जिसके बाद से पुलिस लगातार जयवर्धन को ट्रेस करने में लगी था.

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कोडरमा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 3, 2018, 3:48 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...