अपना शहर चुनें

States

शराबी टीचर ने छात्र का हाथ तोड़ा, अभिभावकों में रोष

कोडरमा - शिक्षक की बेरहमी से छात्र का हाथ टूटा
कोडरमा - शिक्षक की बेरहमी से छात्र का हाथ टूटा

छात्र पानी पीकर लौटे तो शिक्षक नंदलाल धोबी ने 3-4 छात्रों की छड़ी से बेरहमी से पिटाई कर दी जिससे पांचवीं कक्षा के छात्र संजीत कुमार के हाथ में फ्रैक्चर हो गया. शिक्षक के इस व्यवहार से अभिभावकों में काफी रोष है.

  • Share this:
कोडरमा में एक शिक्षक द्वारा छात्रों की बेरहमी से पिटाई करने का मामला प्रकाश में आया है. मामला डोमचांच थानाक्षेत्र के उमवि मंधौती महुआ का है. छात्रों का आरोप है कि विद्यालय के शिक्षक नंदलाल धोबी शराब पीकर स्कूल आते हैं. मंगलवार को जब छात्र पानी पीकर लौटे तो शिक्षक नंदलाल धोबी ने 3-4 छात्रों की छड़ी से बेरहमी से पिटाई कर दी जिससे पांचवीं कक्षा के छात्र संजीत कुमार के हाथ में फ्रैक्चर हो गया. शिक्षक के इस व्यवहार से अभिभावकों में काफी रोष है.

घटना के बाबत संजीत के पिता अशोक कुमार मेहता ने बताया कि शिक्षक ने इतनी बेरहमी से बच्चों को मारा कि रात भर उनका बच्चा दर्द से बेहाल रहा. अभिभावकों ने शिक्षक पर कार्रवाई की मांग की है. वहीं
आरोपी शिक्षक पहले तो शराब और पिटाई करने से इंकार करते रहा. लेकिन फिर शिक्षक ने कई सवालों पर चुप्पी साध ली और बच्चों को पीटने की बात भी स्वीकार की.

मालूम हो कि शिक्षक नंदलाल धोबी का शराब पीकर स्कूल आने का यह कोई पहला मामला नहीं है. इससे पहले भी उनकी शराब पीकर स्कूल आने की शिकायत विभाग के अधिकारियों तक पहुंची है. पर उन्हें सुधरने का एक मौका देकर पदाधिकारियों ने अपने कर्तव्यों की इतिश्री समझ ली.
(कोडरमा से समरेंद्र की रिपोर्ट)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज