अपना शहर चुनें

States

कोडरमा से नव चयनित 104 अवर निरीक्षकों का शिक्षा मंत्री ने किया सम्मानित

कोडरमा से चयनित अवर निरीक्षकों के साथ शिक्षा मंत्री
कोडरमा से चयनित अवर निरीक्षकों के साथ शिक्षा मंत्री

कोडरमा में आज सूबे की शिक्षा मंत्री नीरा यादव ने नव चयनित अवर निरीक्षकों को मोमेंटो,पुष्प गुच्छ और शॉल देकर सम्मानित किया. खनन संस्थान में आयोजित समारोह में शिक्षा मंत्री नीरा यादव ने 104 सफल अभ्यर्थियों और उनके अभिभावकों को सम्मानित करते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की.

  • Share this:
कोडरमा में आज सूबे की शिक्षा मंत्री नीरा यादव ने नव चयनित अवर निरीक्षकों को मोमेंटो,पुष्प गुच्छ और शॉल देकर सम्मानित किया. खनन संस्थान में आयोजित समारोह में शिक्षा मंत्री नीरा यादव ने 104 सफल अभ्यर्थियों और उनके अभिभावकों को सम्मानित करते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की. मंत्री नीरा यादव ने कहा कि कोडरमा जैसे छोटे से जिले से इतनी संख्या में अभ्यर्थियों का सफल होना यहां की प्रतिभा को दिखाता है और जिले के लिये बड़ी उपलब्धि है. उन्होंने सफल अवर निरीक्षकों से निष्ठा और ईमानदारी पूर्वक सेवा करने की अपील की और कहा कि आज लोगों का विश्वास पुलिस पर से उठ गया है जिसे पुन: स्थापित करने की जरूरत है. उन्होंने चुने गए अभ्यर्थियों से कभी अन्याय न कर हमेशा न्याय का साथ देने की अपील की.

वहीं अपने बच्चों के दारोगा पद पर चुने जाने से माता-पिता भी काफी खुश नजर आए.अवर निरीक्षक के लिए सफल उम्मीदवार ज्योति कुमारी के माता पिता ने खुशी जाहिर करते हुए कहा कि भले ही बेटी को पढाने में हमें जमीन बेचनी पड़ी पर आज हम बेहद खुश हैं. उन्होंने बेटी को निष्ठा और ईमानदारी पूर्वक कार्य करने की नसीहत दी. वहीं ज्योति की बहन ने अपनी दीदी से प्रेरणा लेनी की बात कही.

( समरेंद्र की रिपोर्ट )
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज