मोदी के दोबारा पीएम बनने की खुशी में ये शख्स पिला रहा है मुफ्त गन्ने का रस

नरेंद्र मोदी के दोबारा प्रधानमंत्री बनने से उनके प्रशंसक काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं. ऐसे में झारखंड के कोडरमा के डोमचांच प्रखंड के जरुआडीह पंचायत से एक अजीब मामला सामने आया है.

News18 Jharkhand
Updated: May 25, 2019, 1:58 PM IST
News18 Jharkhand
Updated: May 25, 2019, 1:58 PM IST
लोकसभा चुनाव में भाजपा की जीत को लेकर पूरे देश में उत्साह और जश्न का दौर जारी है. नरेंद्र मोदी के दोबारा प्रधानमंत्री बनने से उनके प्रशंसक काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं. ऐसे में झारखंड के कोडरमा के डोमचांच प्रखंड के जरुआडीह पंचायत से एक अजीब मामला सामने आया है. यहां एक प्रशंसक ने दो दिन के लिए लोगों को फ्री में गन्ने का जूस पिला रहा है.

गन्ने का जूस बेचने वाले देव कुमार मेहता ने भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जीत की खुशी में 2 दिनों के लिए गन्ने का जूस फ्री कर दिया है. अब तक देव कुमार मेहता भाजपा की जीत की खुशी में 500 से ज्यादा लोगों को फ्री गन्ने का जूस पिला चुके हैं. उनका लक्ष्य है कि 2 दिनों तक जितने भी लोग आएंगे उन्हें भाजपा की जीत की खुशी में फ्री गन्ने का जूस पिलाया जाएगा.



देव कुमार मेहता का कहना है चुनाव से पहले उन्होंने ठाना था कि अगर नरेंद्र मोदी दोबारा प्रधानमंत्री बनेंगे तो इस खुशी में लोगों को गन्ने का जूस फ्री में पिलाएंगे और जीत के बाद उन्होंने ऐसा किया है. बहरहाल भाजपा की जीत से पूरा देश उत्साहित है और हर तरफ कार्यकर्ताओं के अलावा आम लोग भी जश्न मनाते दिख रहे हैं.

ये भी पढ़ें-अनियंत्रित होकर कुएं में गिरी मिनी ट्रक, एक का शव बरामद, 2 लापता

ये भी पढ़ें-पेशे से लेकर शिक्षा तक, हमारे नए चुने गए सांसदों की पूरी जानकारी
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...