कोडरमा में गैस टैंकर पलटा, गैस रिसाव के चलते NH-31 हुआ जाम

कोडरमा घाटी के जमसोति नाला के पास गैस टैंकर पलट जाने से अफरा तफरी का माहौल उतपन्न हो गया है. फ़िलहाल पलटी हुई गैस टैंकर से गैस का रिसाव हो रहा है.

News18 Jharkhand
Updated: July 28, 2019, 3:36 PM IST
News18 Jharkhand
Updated: July 28, 2019, 3:36 PM IST
कोडरमा घाटी के जमसोति नाला के पास गैस टैंकर पलट जाने से अफरा तफरी का माहौल उतपन्न हो गया है. फ़िलहाल पलटी हुई गैस टैंकर से गैस का रिसाव हो रहा है. गैस रिसाव के कारण एनएच-31 पर जाम लग गया है. इस वजह से रांची पटना मुख्य मार्ग पर गाड़ियों का परिचालन पूरी तरह से ठप हो गया है. सड़क के दोनों छोर पर कई किलोमीटर तक गाड़ियां जाम में फंसी हुई हैं. भारत पेट्रोलियम की एलपीजी गैस टैंकर से रिसाव रोकने का प्रयास स्थानीय तौर पर जारी है. लेकिन गैस का रिसाव बंद नहीं हो रहा है. इसकी सूचना प्रशासन द्वारा भारत पेट्रोलियम को दे दी गई है और इंजीनियर घटना स्थल के लिए रवाना हो गए हैं. लेकिन उनके घटनास्थल पर पहुंचने में अभी समय लगेगा. तब तक रजौली और कोडरमा थाना के पास बैरिकेडिंग लगाकर गाड़ियों को रोक लिया गया है.

घटना स्थल पर अधिकारी मौजूद

रजौली और कोडरमा थाना के पास बैरिकेडिंग लगाकर गाड़ियों को रोक लिया गया है.


फिलहाल एसडीओ विजय वर्मा और एसडीपीओ राजेंद्र प्रसाद घटना स्थल पर जमे हुए हैं और पूरी घटना की मॉनिटरिंग कर रहे हैं. हालांकि जिस जगह पर घटना हुई है वह रिहायशी इलाका नहीं है.

एसडीओ विजय बर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि गैस का रिसाव बंद करने के लिए प्रयास किया जा रहा है और कंपनी के इंजीनियर को सूचना दे दी गई है. वहीं एसडीपीओ राजेंद्र प्रसाद के मुताबिक एहतियात के तौर पर बैरिकेडिंग लगाकर घटना स्थल से कई किलोमीटर पहले ही गाड़ियों को रोक दिया गया है और जब तक गैस का रिसाव पूरी तरह से बंद नहीं हो जाता है परिचालन शुरू नहीं किया जाएगा.

ये भी पढ़ें - नया खुलासा: भैंसों के सींग की मालिश पर खर्च कर दिए 16 लाख

ये भी पढ़ें - नक्सली सप्ताह: पुलिस ने बरामद किए 2 शक्तिशाली केन बम
First published: July 28, 2019, 3:23 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...