अन्नपूर्णा के समर्थन में आरजेडी के सौ कार्यकर्ताओं ने एक साथ दिया इस्तीफा
Koderma News in Hindi

अन्नपूर्णा के समर्थन में आरजेडी के सौ कार्यकर्ताओं ने एक साथ दिया इस्तीफा
अन्नपूर्णा के समर्थन में सौ आरजेडी कार्यकर्ताओं ने दिया इस्तीफा

अन्नपूर्णा के समर्थन में कोडरमा राजद के सौ से ज्यादा कार्यकर्ताओं ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है.

  • Share this:
अन्नपूर्णा देवी के भाजपा में शामिल होने के बाद कोडरमा राजद जिला इकाई में भगदड़ मच गई है. कार्यकर्ता दो गुटों में बंटे हुए दिखाई दे रहे हैं. इन सबके बीच सौ से ज्यादा कार्यकर्ताओं ने अन्नपूर्णा के समर्थन में पार्टी से इस्तीफा दे दिया है. हालांकि पार्टी की तरफ से कार्यकर्ताओं को एकजुट करने की कोशिश जारी है.

कोडरमा के झुमरी तिलैया में पार्टी के आला नेताओं ने कार्यकर्ताओं को एकजुट करने का भरसक प्रयास किया. इसको लेकर एक बैठक भी आयोजित की गई. गौरतलब है कि 1998 से लगातार अन्नपूर्णा देवी कोडरमा की विधायक रही हैं और पार्टी के तमाम कामकाज देखती थीं. ऐसे में उनके राजद छोड़ने से बिखराव की स्थिति उत्पन्न हो गई है. हालांकि पार्टी के आला नेता इस बात से इनकार करते हैं कि अन्नपूर्णा देवी के जाने से पार्टी में किसी तरह का फर्क पड़ेगा.

राजद नेता संतोष यादव की माने तो राष्ट्रीय जनता दल व्यक्ति विशेष की नहीं, बल्कि विचारधारा की पार्टी है और अभी भी लोग इससे जुड़े हुए हैं. नए प्रदेश अध्यक्ष गौतम सागर राणा की मौजूदगी में आम आदमी पार्टी के पूर्व जिला अध्यक्ष वीरेंद्र यादव ने राजद का दामन थामा और कहा की राजद की विचारधारा से प्रभावित होकर वह पार्टी में शामिल हुए हैं. उन्होंने कहा कि अन्नपूर्णा देवी राजद से थी, राजद अन्नपूर्णा देवी से नहीं है. ऐसे में उनके आने- जाने से किसी तरह का फर्क नहीं पड़ता.



बहरहाल अन्नपूर्णा के भाजपा में शामिल होने से आरजेडी दो पाटों में बंटा हुआ नजर आ रहा है, जिसे पाटने के लिए जद्दोजहद जारी है.
ये भी पढ़ें- कोडरमा से चुनाव लड़ने पर बोलीं अन्नपूर्णा- किसी शर्त पर नहीं हुई हूं शामिल

झारखंड में टूटा महागठबंधन, RJD ने चतरा से उतारा उम्मीदवार

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading