Home /News /jharkhand /

बीवी को सपने दिखाकर मुंबई ले गया शौहर, हकीकत सामने आई तो दिया तीन तलाक

बीवी को सपने दिखाकर मुंबई ले गया शौहर, हकीकत सामने आई तो दिया तीन तलाक

कोडरमा में पुलिस के पास न्याय की गुहार लेकर पहुंची तीन तलाक की शिकार महिला

कोडरमा में पुलिस के पास न्याय की गुहार लेकर पहुंची तीन तलाक की शिकार महिला

Triple Talaq Case: झारखंड के कोडरमा जिले में हुई इस घटना में आरोपी पति वासेपुर का मोहम्मद शाबिर है. उसकी पत्नी आल्मा ने बताया कि पति ने पैसों की मांग और अपनी सच्चाई सामने आने के बाद तीन तलाक बोल कर शादी के रिश्ते को खत्म कर लिया है. आल्मा अब इंसाफ के लिए अपनी मां के साथ पुलिस प्रशासन का दरवाजा खटखटा रही है.

अधिक पढ़ें ...

    रिपोर्ट- रितेश लोहानी

    कोडरमा. तीन तलाक पर कानून बनने के बाद भी इसके मामले कम नहीं होते नजर आ रहे हैं. यह मामला झारखंड के कोडरमा का है. कोडरमा की आल्मा खातून जुबानी तीन तलाक (Triple Talaq) के बाद न्याय के लिए मुख्यमंत्री से लेकर जिला प्रशासन का दरवाजा खटखटा रही है. आल्मा की शादी 2018 में धनबाद (Dhanbad) के वासेपुर में मोहम्मद शाबिर के साथ हुई थी. पढ़ी लिखी आल्मा को उसका पति शाबिर ऊंचे ख्वाब दिखाकर मुंबई ले गया लेकिन यहां आकर जब पति की असलियत दिखी तो उसके सपने चकनाचूर हो गए.

    आल्मा ने बताया कि उसके पति ने बड़ी-बड़ी बातें की थी लेकिन मुंबई जाते ही उससे कुली का काम करवाना शुरू कर दिया. जब आल्मा ने इसका विरोध किया तो न सिर्फ उसके पति बल्कि उसकी ननद और परिवार के अन्य सदस्य भी उसके साथ मारपीट करने लगे और आधी रात को घर से निकाल दिया. आल्मा ने जब अपने पति से आरजू- मिन्नतें की तो बजाए इसे मानने के पति ने उसे जुबानी तीन तलाक दिया और उसे चलता कर दिया.

    आल्मा की मां अपनी बेटी को लेकर अब इंसाफ के लिए भटक रही है. उसकी मां ने चूड़ी बेचकर अपनी बेटी को पढ़ाया लिखाया और फिर धूमधाम से उसकी शादी की. अब आल्मा ने न्याय के लिए मुख्यमंत्री को आवेदन दिया है ,साथ ही उसने कोडरमा पुलिस का भी दरवाजा खटखटाया है. इस मामले में कोडरमा के डीएसपी संजीव कुमार सिंह ने बताया कि अभी संबंधित थाने में कोई आवेदन नहीं दिया गया है. पुलिस के पास आते ही इस मामले में विधि-सम्मत कार्रवाई की जाएगी.

    Tags: Jharkhand news, Triple talaq, Triple Talaq law

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर