झारखंड: दिनदहाड़े बैंक ग्राहक सेवा केंद्र में संचालक को चाकू मारकर 90 हजार की लूट

कुछ दूर जाकर फोन से अन्य लोगों को सूचना दी लेकिन मौका पाकर लुटेरे फरार हो गए.  (सांकेतिक तस्वीर)
कुछ दूर जाकर फोन से अन्य लोगों को सूचना दी लेकिन मौका पाकर लुटेरे फरार हो गए. (सांकेतिक तस्वीर)

प्रयाग यादव (Prayag Yadav) ने बताया कि घटना का विरोध करने पर उनके ऊपर भी लुटेरों ने पिस्टल तान दी. इसके बाद वह जान बचाकर भागे.

  • Share this:
कोडरमा. झारखंड के कोडरमा जिले (Koderma District) में एक बड़ी खबर सामने आई है. यहां के चंदवारा थाना (Chandwara police station) क्षेत्र की सीमा स्थित भारतीय स्टेट बैंक के ग्राहक सेवा केंद्र (Customer Care Center) में सोमवार को दिनदहाड़े लुटेरों ने संचालक पर चाकुओं से हमला बोल दिया और केन्द्र से 90 हजार रुपये लूट लिए. पुलिस सूत्रों ने बताया कि महतो आहार से चौपारण पथ पर आरगारो गांव के समीप दिलावर चौक स्थित बैंक ग्राहक सेवा केंद्र में दोपहर में तीन युवक आए. उन्होंने चाकू व पिस्तौल का भय दिखाकर केंद्र संचालक मुन्ना कुमार से मारपीट की और केन्द्र से 80 हजार और एक महिला ग्राहक से 10 हजार रुपये लूटकर (Loot) फरार हो गए.

जख्मी होकर कुमार जमीन पर गिर गए
इस घटना के चश्मदीद गवाह आरगारो निवासी व कपड़ा व्यवसायी प्रयाग यादव ने बताया कि एक मोटरसाइकिल पर सवार दो युवक व एक मोटरसाइकिल से एक युवक उतरकर ग्राहक सेवा केंद्र में घुसे और संचालक मुन्ना कुमार को कब्जे में ले लिया. तीनों लूटपाट करने का प्रयास करने लगे. वहीं मुन्ना कुमार ने जब उनका विरोध किया तो उसके सिर पर चाकू और लोहे के औजार से वार कर दिया जिससे जख्मी होकर कुमार जमीन पर गिर गए.

ये भी पढ़ें- लालू प्रसाद यादव का दावा, दो-तिहाई बहुमत से महागठबंधन की होगी सत्ता में वापसी



 संचालक को प्राथमिक उपचार के लिए निजी क्लिनिक ले गए
प्रयाग यादव ने बताया कि घटना का विरोध करने पर उनके ऊपर भी लुटेरों ने पिस्टल तान दी. इसके बाद वह जान बचाकर भागे. कुछ दूर जाकर फोन से अन्य लोगों को सूचना दी लेकिन मौका पाकर लुटेरे फरार हो गए. घटना की सूचना मिलने पर तिलैया थाना प्रभारी अजय सिंह और चंदवारा थाना के एसआई रामिन्द्र सिंह घटना स्थल पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली और संचालक को प्राथमिक उपचार के लिए निजी क्लिनिक ले गए. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज