Home /News /jharkhand /

kiraye ke kamare mein chal rha tha ganja ka business marijuana supply was in town police did raid bruk

किराए के इस कमरे से पूरे शहर में होती थी गांजा की सप्लाई, Police Raid में नशे के बड़े कारोबार का हुआ खुलासा

Ganja Business: पुलिस ने कारोबारी के अड्डे पर छापेमारी कर 27 किलो गांजा बरामद किया है.

Ganja Business: पुलिस ने कारोबारी के अड्डे पर छापेमारी कर 27 किलो गांजा बरामद किया है.

Ganja Business In Jharkhand: पुलिस जब छापेमारी करने पहुंची तो कमरे के बाहर ताला लटका था. पुलिस ने शक के आधार पर कमरे की तलाशी ली, जिससे पुलिस ने कमरे में रखे दो बक्सा को बरामद किया. छानबीन में एक बक्सा में 8 पैकेट, जबकि दूसरे बक्सा से 9 पैकेड और 2 बंडल गांजा पुलिस ने बरामद किया.

अधिक पढ़ें ...

रिपोर्ट- रितेश लोहानी

कोडरमा. झारखंड के कोडरमा जिले में नशे का कारोबार कर लाखों-करोड़ों की कमाई करने के लिए नशे के कारोबारी नए-नए तरीकों का इस्तेमाल कर रहे हैं. ऐसा ही एक नया मामला जिले के तिलैया थाना क्षेत्र में सामने आया है, जहां किराया पर कमरा लेकर गांजा का कारोबार चलाया जा रहा था. पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर गांजा कारोबारी के इस अड्डे पर छापेमारी कर 27 किलो गांजा बरामद किया है. हालांकि, इससे पहले गांजा कारोबारी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया है.

दरअसल पुलिस को जानकारी मिली थी कि सामन्तों काली मंदिर के गली के एक मकान से शहर में गांजा की सप्लाई हो रही है. पुलिस यहां टीम गठित कर छापेमारी करने पहुंची, लेकिन कमरे के बाहर ताला लटका था. पुलिस ने शक के आधार पर कमरे की तलाशी ली, जिससे पुलिस ने कमरे में रखे दो बक्सा को बरामद किया. छानबीन में एक बक्सा में 8 पैकेट, जबकि दूसरे बक्सा से 9 पैकेड और 2 बंडल गांजा पुलिस ने बरामद किया.

तस्कर ने बुजुर्ग महिला के मकान में लिया था किराए पर कमरा 

पुलिस अब इस मामले में केस दर्ज कर जांच में जुट गई है. इधर छापेमारी का नेतृत्व कर रहे एसडीपीओ अशोक कुमार ने बताया कि खुफिया सूचना मिलने पर कार्रवाई की गई है, यह मकान 80 वर्षीय महिला का है, जो मकान को किराए में लगाकर कोडरमा में रहती है, जिस कमरा से गांजा बरामदगी हुआ, वहां एक शख्स का आना-जाना होता था. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की गहनता से जांच कर रही है.

पूरे शहर में यहीं से होती थी गांजा की सप्लाई !

बता दें, झारखंड के कई जिलों से गांजा तस्करी की खबरें आती रहती है, लेकिन आम तौर पर ट्रेन में या अन्य वाहनों से ही गांजा की बड़ी खेप बरामद होती थी, यह अपने आप में एक नया मामला है जब पुलिस के एक किराए के एक कमरे से इतनी बड़ी मात्र में गांजा बरामद किया है. बताया जाता है कि यहां से पूरे शहर में गांजा की सप्लाई की जाती थी.

Tags: Ganja smuggler, Jharkhand news, Kodarma news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर