Home /News /jharkhand /

'5 लाख दो नहीं तो ठोक देंगे', बिहार के रंगदार को वकील से रंगदारी मांगना पड़ा महंगा, गया जेल

'5 लाख दो नहीं तो ठोक देंगे', बिहार के रंगदार को वकील से रंगदारी मांगना पड़ा महंगा, गया जेल

कोडरमा में वकील से रंगदारी मांगने वाले युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

कोडरमा में वकील से रंगदारी मांगने वाले युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

Kodarma News: अधिवक्ता ने बताया कि चंदन कुमार पांडेय नामक युवक ने उनके मोबाइल पर कॉल कर 5 लाख की रंगदारी मांगी, नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी. शनिवार देर रात वकील ने आरोपी को गिरफ्तार करवा दिया.

रिपोर्ट- रितेश लोहानी

कोडरमा. झारखंड के कोडरमा में एक अधिवक्ता से 5 लाख की रंगदारी मांगी गई. जिसके बाद वकील आत्मानंद कुमार पांडेय ने शनिवार देर रात तिलैया थाने में शिकायत दर्ज कराई. अधिवक्ता ने बताया कि चंदन कुमार पांडेय नामक युवक ने उनके मोबाइल पर कॉल कर 5 लाख की रंगदारी मांगी, नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी.

अधिवक्ता आत्मानंद पांडेय ने फोन पर धमकी देने वाले चंदन कुमार पांडेय का मोबाइल नंबर ब्लॉक कर दिया. इसके बाद रात 8:15 पर चंदन कुमार पांडेय ने दूसरे नंबर से उनके मोबाइल पर कर धमकी और गाली गलौज करते हुए बोला, ‘मैं तुम्हें खोज रहा हूं. तुमको पांच लाख रुपया रंगदारी देना होगा. मैं श्याम बालक पांडेय का आदमी हूं.’

अधिवक्ता ने बताया कि धमकी देने वाले चंदन कुमार पांडेय ने फोन पर उन्हें बताया कि वह कोडरमा स्टेशन के समीप एक होटल में रुका हुआ है. बाद में होटल कर्मचारियों के सहयोग से आरोपी चंदन कुमार पांडेय को होटल से बाहर बुलवाकर उसे पकड़कर तिलैया थाना पुलिस को सुपुर्द कर दिया गया.

तिलैया थाने में चंदन कुमार पांडेय के पास मिले दस्तावेज के आधार पर उसकी पहचान बिहार के नवादा जिले के थाना रूपेवा ग्राम पांडेय गंगोट निवासी के रूप में हुई. तिलैया थाना को दिए गए आवेदन में अधिवक्ता ने बताया है कि चंदन कुमार पांडेय एवं उसके आपराधिक चरित्र वाले व्यक्तियों से उनके परिवार को जान का खतरा है. न्यायालय के कार्य को लेकर उन्हें बाहर आना-जाना होता है. ऐसे में उन्हें सुरक्षा मुहैया कराई जाए.

Tags: Jharkhand news, Kodarma news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर