होम /न्यूज /झारखंड /

रेस्टोरेंट की आड़ में जिस्म का धंधा, शराब-शबाब के साथ पकड़े गए छह अय्याश

रेस्टोरेंट की आड़ में जिस्म का धंधा, शराब-शबाब के साथ पकड़े गए छह अय्याश

झारखंड के कोडरमा में पुलिस ने सेक्स रैकेट का खुलासा किया है

झारखंड के कोडरमा में पुलिस ने सेक्स रैकेट का खुलासा किया है

Kodarma Sex Racket News: झारखंड के कोडरमा स्थित जिस रेस्टोरेंट में पुलिस ने छापा मारा है वहां बिहार-झारखंड और अलग-अलग इलाके से युवक-युवतियां अय्याशी करने पहुंचते थे. झील रेस्टोरेंट में देह व्यापार के लिए दो हजार का कमरा भी 20-30 हजार रुपये में भाड़े पर दिया जाता था.

अधिक पढ़ें ...

रिपोर्ट- रितेश लोहानी

कोडरमा. झारखंड की कोडरमा पुलिस ने झील रेस्टोरेंट में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है. कोडरमा एसपी कुमार गौरव को मिली गुप्त सूचना के आधार पर देर रात पुलिस ने झील रेस्टोरेंट में छापेमारी कर चार लड़की और छह लड़के को आपत्तिजनक स्थिति में गिरफ्तार किया है. पुलिस ने मौके से कई आपत्तिजनक सामान भी बरामद किया है. बताया जाता है कि यहां देह व्यपार के लिए लड़कियों को बुलाया जाता था. खास बात ये है कि ये रेस्टोरेंट झारखंड पर्यटन विकास कारपोरेशन का है. पहले इस रेस्टोरेंट को कॉर्पोरेशन खुद चलाती थी लेकिन अभी आउट सोर्सिंग कंपनी को इसे टेंडर करके दिया गया है.

पिछले कुछ दिनों से यहां सेक्स रैकेट का खेल चल रहा था. जानकारी के अनुसार यहां स्थानीय दलाल के द्वारा बंगाल से कॉल गर्ल्स को मोटी रकम के साथ सेट किया जाता था और बिहार-झारखंड और अलग-अलग इलाके से युवक झील रेस्टोरेंट पहुंचते थे और झील रेस्टोरेंट के अलग-अलग कमरों में युवकों को शराब के साथ लड़कियां परोसी जाती थी. फिलहाल पुलिस हिरासत में लिए गए लड़के और लड़कियों से यह जानने में जुटी है कि इस देह व्यपार के खेल में कौन-कौन लोग शामिल हैं.

जानकारी के अनुसार झील रेस्टोरेंट के संचालक तपेश्वर साव और प्रफुल्ल सिंह की भूमिका भी संदेह के घेरे में हैं. छापेमारी के बाद झील रेस्टोरेंट का मैनेजर मौके से फरार हो गया है और पुलिस उसकी तलाश में है. बताया जाता है कि इसमें कुछ सफेदपोश चेहरे के भी नाम सामने आ सकते हैं. मामले की जानकारी देते हुए एसपी कुमार गौरव ने बताया कि पुलिस पूरी घटना की जांच कर रही है और जो भी लोग इस सेक्स रैकेट में शामिल होंगे, उसे बख्शा नही जाएगा. जानकारी के मुताबिक देह व्यापार के लिए दो हजार का कमरा भी 20-30 हजार रुपये में भाड़े पर दिया जाता था.

Tags: Jharkhand news, Police raid on sex racket, Sex racket

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर