अपना शहर चुनें

States

विशाखापट्टनम से पटना जा रही थी गांजे की खेप, कोडरमा पुलिस ने जब्त किया

वाहन चेकिंग के दौरान गांजे की खेप जब्त
वाहन चेकिंग के दौरान गांजे की खेप जब्त

इस मामले में गिरफ्तार दोनों व्यक्ति मुन्ना राय और संतोष दास बिहार के वैशाली जिला के रहने वाले हैं. इनलोगों ने कार की डिक्की और पिछली सीट में 123 पैकेट गांजा छिपाकर रखे थे.

  • Share this:
कोडरमा पुलिस ने आंध्र प्रदेश के विशाखापट्टनम से पटना लाए जा रहे गांजे की खेप को बरामद किया. पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार भी किया है. दरअसल गौ- तस्करी की गुप्त सूचना पर पुलिस बागीतांड के पास वाहन चेकिंग अभियान चला रही थी. इसी दौरान एक कार से 2 क्विंटल 46 किलो गांजा बरामद हुए. कार के ड्राइवर और उसके साथी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

गांजे की खेप जा रही थी पटना 

पुलिस के मुताबिक बरामद गांजे की कीमत 20 से 25 लाख रुपए हो सकती है. इसे विशाखापट्टनम से कार के जरिये पटना लाया जा रहा था. इस मामले में गिरफ्तार दोनों व्यक्ति मुन्ना राय और संतोष दास बिहार के वैशाली जिला के रहने वाले हैं. इनलोगों ने कार की डिक्की और पिछली सीट में 123 पैकेट गांजा छिपाकर रखे थे.



smuggler
पुलिस की गिरफ्त में तस्कर

अंतरराज्यीय गिरोह के हाथ होने की आशंका 

कोडरमा एसपी एम तमिल वानन ने बताया कि नारको एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच की जा रही है. गिरफ्तार अपराधियों को वारंट पर लेकर पूछताछ की जाएगी, ताकि गांजा तस्करी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया जा सके. एसपी के मुताबिक इसके पीछे अंतरराज्यीय गिरोह का हाथ हो सकता है.

रिपोर्ट- मुकेश कुमार

ये भी पढ़ें- पूर्व सांसद कामेश्वर बैठा गये जेल, आचार संहिता उल्लंघन का है मामला

अंतरराष्ट्रीय तीरंदाज दीपिका कुमारी ने टाटा स्टील को कहा बाय-बाय
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज