विशाखापट्टनम से पटना जा रही थी गांजे की खेप, कोडरमा पुलिस ने जब्त किया

इस मामले में गिरफ्तार दोनों व्यक्ति मुन्ना राय और संतोष दास बिहार के वैशाली जिला के रहने वाले हैं. इनलोगों ने कार की डिक्की और पिछली सीट में 123 पैकेट गांजा छिपाकर रखे थे.

News18 Jharkhand
Updated: July 26, 2019, 9:08 AM IST
विशाखापट्टनम से पटना जा रही थी गांजे की खेप, कोडरमा पुलिस ने जब्त किया
वाहन चेकिंग के दौरान गांजे की खेप जब्त
News18 Jharkhand
Updated: July 26, 2019, 9:08 AM IST
कोडरमा पुलिस ने आंध्र प्रदेश के विशाखापट्टनम से पटना लाए जा रहे गांजे की खेप को बरामद किया. पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार भी किया है. दरअसल गौ- तस्करी की गुप्त सूचना पर पुलिस बागीतांड के पास वाहन चेकिंग अभियान चला रही थी. इसी दौरान एक कार से 2 क्विंटल 46 किलो गांजा बरामद हुए. कार के ड्राइवर और उसके साथी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

गांजे की खेप जा रही थी पटना 

पुलिस के मुताबिक बरामद गांजे की कीमत 20 से 25 लाख रुपए हो सकती है. इसे विशाखापट्टनम से कार के जरिये पटना लाया जा रहा था. इस मामले में गिरफ्तार दोनों व्यक्ति मुन्ना राय और संतोष दास बिहार के वैशाली जिला के रहने वाले हैं. इनलोगों ने कार की डिक्की और पिछली सीट में 123 पैकेट गांजा छिपाकर रखे थे.

smuggler
पुलिस की गिरफ्त में तस्कर


अंतरराज्यीय गिरोह के हाथ होने की आशंका 

कोडरमा एसपी एम तमिल वानन ने बताया कि नारको एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच की जा रही है. गिरफ्तार अपराधियों को वारंट पर लेकर पूछताछ की जाएगी, ताकि गांजा तस्करी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया जा सके. एसपी के मुताबिक इसके पीछे अंतरराज्यीय गिरोह का हाथ हो सकता है.

रिपोर्ट- मुकेश कुमार
Loading...

ये भी पढ़ें- पूर्व सांसद कामेश्वर बैठा गये जेल, आचार संहिता उल्लंघन का है मामला

अंतरराष्ट्रीय तीरंदाज दीपिका कुमारी ने टाटा स्टील को कहा बाय-बाय
First published: July 26, 2019, 9:08 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...