लाइव टीवी

शराब कारोबारी ने एएसआई को सरेबाजार पीटा, मोबाइल और रुपये भी छीने

News18 Jharkhand
Updated: April 8, 2019, 4:09 PM IST
शराब कारोबारी ने एएसआई को सरेबाजार पीटा, मोबाइल और रुपये भी छीने
शराब कारोबारी ने एएसआई को पीटा

पीड़ित एएसआई के अनुसार वे रात में चौकीदारों के साथ बाजार गये थे. इस दौरान अवैध तरीके से शराब बेच रहे सुरेश साव को ऐसा करने से मना किया, तो सुरेश साव और उसके कुछ साथियों ने उनपर जानलेवा हमला बोल दिया.

  • Share this:
कोडरमा में शराब माफियाओं के हौसले इतने बुलंद हैं कि वे पुलिसवालों पर भी हमला करने से नहीं डरते. ऐसा ही एक मामला कोडरमा थाने में पदस्थापित एएसआई गणेश सिंह के साथ पेश आया. रविवार रात शराब कारोबारी सुरेश साव ने एएसआई पर हमला कर दिया. इतना ही नहीं, उसके साथ मारपीट कर मोबाइल और रुपये भी छीन लिये.

एएसआई गणेश सिंह ने इस मामले में आरोपी कारोबारी के खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी है. पीड़ित एएसआई के अनुसार वे रात में चौकीदारों के साथ बाजार गये थे. इस दौरान अवैध तरीके से शराब बेच रहे सुरेश साव को ऐसा करने से मना किया, तो सुरेश साव और उसके कुछ साथियों ने उनपर जानलेवा हमला बोल दिया.

पूरे मामले में एसडीपीओ राजेंद्र कुमार ने ढाब थाना प्रभारी एलबी प्रसाद को जांच का आदेश दिया है. एसडीपीओ के अनुसार इस मामले में जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी. आरोपी सुरेश साव फरार हो गया है.

ये भी पढ़ें-  गिरिडीह सेंट्रल जेल में विचाराधीन कैदी ने की खुदकुशी

दिल्ली से भुवनेश्वर जा रही एक्सप्रेस ट्रेन में यात्री फूड पॉइजनिंग का शिकार, 20 से ज्यादा बीमार

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कोडरमा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 8, 2019, 4:09 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...