अपना शहर चुनें

States

रिटायर्ड सीसीएलकर्मी व किरायेदार के घर लाखों की लूटपाट

रिटायर्ड सीसीएलकर्मी के घर लूट
रिटायर्ड सीसीएलकर्मी के घर लूट

अपराधियों ने तीन लाख से ज्यादा नकद, जेवरात, दो टीवी, तीन मोबाइल सहित कई कीमती सामान लूटकर भाग निकले.

  • Share this:
कोडरमा में बुधवार रात अपराधियों ने रिटायर्ड सीसीएल कर्मी अर्जुन सिंह और उनके किराएदार मुकेश साहू के घर जमकर लूटपाट की. करीब 7 से 8 की संख्या में हथियार के साथ अपराधी पहुंचे थे. घटना तिलैया थाना क्षेत्र के बिशनपुर रोड की है.

जानकारी के मुताबिक अपराधियों ने तीन लाख से ज्यादा नकद, जेवरात, दो टीवी, तीन मोबाइल सहित कई कीमती सामान लूटकर भाग निकले. पीड़ित मुकेश साहू के अनुसार हथियारबंद अपराधियों ने एक से डेढ़ घंटे तक मकान मालिक के घर को लूटा, उसके बाद उनके घर में भी लूटपाट की.

मकान मालिक अर्जुन सिंह बोकारो में रहते हैं और झुमरीतिलैया के मकान का ऊपरी तल्ला मुकेश साहू को किराये पर दे रखा है. मुकेश वहां अपने परिवार के साथ रहता है.  कोडरमा स्टेशन के पास मुकेश का होटल का व्यवसाय है और वह रोज देर रात घर लौटता है.



गुरुवार रात वह होटल बंद कर लगभग डेढ बजे घर लौटा. इस बीच पहले से घर के निचले तल्ले में लूट की घटना को अंजाम दे चुके अपराधियों ने मुकेश को हथियार के बल पर कब्जे में ले लिया और फिर उसके घर में लूटपाट की. अपराधियों ने मुकेश के साथ मारपीट भी की. पुलिस मामले के खुलासे के लिये खोजी कुत्ते का सहारा ले रही है. घटनास्थल पर पहुंचे एसपी एम तमिल वाणन ने मामले का जल्द पर्दापास करने का दावा किया.
(समरेन्द्र की रिपोर्ट)   

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज