लाइव टीवी

अवैध संबंध के शक में शख्स ने खेला खूनी खेल, पत्नी समेत परिवार के 5 सदस्यों की हत्या

News18 Jharkhand
Updated: November 27, 2019, 10:32 AM IST
अवैध संबंध के शक में शख्स ने खेला खूनी खेल, पत्नी समेत परिवार के 5 सदस्यों की हत्या
अवैध संबंध के शक में एक शख्स ने परिवार के पांच सदस्यों को मार डाला (सांकेतिक तस्वीर)

पड़ोसियों की माने तो घटना को मंगलवार रात ढाई बजे अंजाम दिया गया. आरोपी गंगा दास सोते हुए अवस्था में परिवार के पांच सदस्यों की हत्या (Murder) कर दी.

  • Share this:
कोडरमा. नवलशाही थानाक्षेत्र के मसमोहना गांव में एक व्यक्ति ने अपने ही परिवार के पांच सदस्यों की हत्या (Murder) कर दी. जबकि हमले में 7 वर्षीय भतीजी गंभीर रूप से घायल हुई है. उसे बेहतर इलाज के लिए रांची रेफर किया गया है. मृतकों में पत्नी, मां और तीन बच्चे शामिल हैं. घटना मंगलवार देर रात की है. पुलिस (Police) ने आरोपी गंगा दास को गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी के मुताबिक मसमोहना गांव के हरिजन टोला में आरोपी गंगा दास ने घर में रखे हसुए, रड और चाकू से वार करते हुए पहले अपनी पत्नी, फिर बीच-बचाव के लिए आई मां शांति देवी की हत्या कर दी. इसके बाद अपने 3 वर्षीय बेटे भोला, 4 वर्षीय बेटी राधिका और 8 वर्षीय भतीजी नितिका की धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी गंगा दास ने खुद को एक कमरे में बंद कर लिया. सूचना पर गांव पहुंची पुलिस ने उसे कमरे से निकालकर गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस ने आरोपी गंगा दास को गिरफ्तार कर लिया
पुलिस ने आरोपी गंगा दास को गिरफ्तार कर लिया


घटना के संबंध में आरोपी गंगा दास ने बताया कि उसे संदेह था कि उसकी पत्नी का अवैध संबंध है. इसी कारण उसने अपनी पत्नी पर हमला कर उसकी हत्या कर दी. आरोपी की भाभी सुनीता देवी ने बताया कि रात को जब सारे लोग सो रहे थे, तब घर से अचानक हंगामें की आवाज आने लगी. अंदर जाकर देखने पर पता चला कि आरोपी गंगा दास ने 3 बच्चों समेत 5 लोगों की हत्या कर दी.

ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मसमोहना गांव पहुंचकर मामले की छानबीन में जुटी है. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. ग्रामीणों ने बताया घटना को अंजाम देने के वक्त आरोपी नशे की हालत में था. घायल बच्ची की हालत गंभीर बनी हुई है. उसे रांची रिम्स रेफर किया गया है.

(इनपुट- मुकेश कुमार)

ये भी पढ़ें- झारखंड विधानसभा चुनाव: JMM ने जारी किया घोषणा पत्र, लड़कियों के लिए मुफ्त शिक्षा समेत पढ़ें बड़े वादे
Loading...

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कोडरमा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 27, 2019, 8:34 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...