Home /News /jharkhand /

monkey became true friend of hawker in just 2 hours meeting jhnj

बस 2 घंटे की मुलाकात और फेरीवाले का पक्का दोस्त बन गया बंदर, जंगल छोड़ चल दिया उसके साथ

छोटी सी मुलाकात में फेरीवाले और बंदर के बीच हुई दोस्ती से लोग चकित रह गये.

छोटी सी मुलाकात में फेरीवाले और बंदर के बीच हुई दोस्ती से लोग चकित रह गये.

Kodarma News: कोडरमा के डोमचांच इलाके के नावाडीह में कुछ बच्चे एक बंदर को पत्थर से मार रहे थे. फेरीवाले की नजर उस बंदर पर पड़ी, तो उससे रहा नहीं गया. उसने बच्चों से बंदर को बचाया. बंदर पेड़ पर चढ़ गया तो फेरीवाले ने बंदर को प्यार से बुलाया. बंदर भी शायद इसी प्रेम का भूखा था. उसने पेड़ से सीधे फेरीवाले की बाइक पर छलांग लगा दी.

अधिक पढ़ें ...

रिपोर्ट- रितेश लोहानी

कोडरमा. झारखंड के कोडरमा जिले में गांव-गांव में फेरी लगाकर कुकर ठीक करने वाले शख्स ने जानवरों से प्रेम का अद्भुत मिसाल पेश किया. इंसान और बंदर के बीच प्रेम देखकर लोग हैरत में पड़ गये. नफरत के इस दौर में सच्ची दोस्ती कहां देखने को मिलती है. वो भी इंसान और बंदर के बीच. महज 2 घंटे की मुलाकात में पक्की दोस्ती की डोर बंध गई.

दरअसल अब्दुल मलिक राय फेरी लगाकर कुकर बनाने का काम करता है. डोमचांच इलाके के नावाडीह में फेरी लगाने के दौरान एक बंदर पर कुछ बच्चे पत्थर फेंक रहे थे. फेरीवाले की नजर उस बंदर पर पड़ी, तो उससे रहा नहीं गया. उसने बच्चों से बंदर को बचाया. बंदर पेड़ पर चढ़ गया तो फेरीवाले ने बंदर को प्यार से बुलाया. बंदर भी शायद इसी प्रेम का भूखा था. पेड़ से सीधे उसने फेरीवाले की बाइक पर छलांग लगा दी.

बंदर फेरीवाले के साथ ही बाइक पर सवारी करने लगा. फेरीवाले ने भी बंदर का खूब ख्याल रखा. फेरी लगाकर जितनी कमाई नहीं की, उससे ज्यादा बंदर के खाने पीने पर खर्च कर दिया. फेरीवाले और बंदर के बीच महज कुछ घंटों में पक्की दोस्ती हो गई.

फेरीवाला बोकारो का रहने वाला है. उसने बंदर को बाइक पर बिठाकर अपने घर बोकारो ले गया. बंदर और फेरीवाले के बीच छोटी से मुलाकात में हुई पक्की दोस्ती को देख लोग चकित रह गये.

Tags: Jharkhand news, Kodarma news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर