लाइव टीवी

झारखंड में फिर भीड़ के हत्थे चढ़ा युवक, पीट-पीट कर किया अधमरा

News18 Jharkhand
Updated: June 27, 2019, 9:16 PM IST
झारखंड में फिर भीड़ के हत्थे चढ़ा युवक, पीट-पीट कर किया अधमरा
कोडरमा में चोरी के आरोप में युवक की पिटाई

सराईकेला की घटना के बाद सतर्क कोडरमा पुलिस इस मामले में कार्रवाई करने में जुट गई है. मारपीट करने वाले लोगों की पहचान की जा रही है.

  • Share this:
झारखंड में सराईकेला में मॉब लिंचिंग की आग अभी ठंडी भी नहीं हुई कि कोडरमा में बार फिर से एक युवक उग्र भीड़ के हत्‍थे चढ़ गया. कोडरमा के तिलैया थानाक्षेत्र के झंडा चौक के पास भीड़ ने चोरी के आरोप में एक युवक को पकड़ा और उसकी जमकर पिटाई कर डाली. समय रहते कुछ लोगों ने इस मामले में बीच-बचाव किया और पीड़ित को बचा लिया. हालांकि, इस दौरान युवक को पीट-पीट कर अधमरा कर दिया गया.

वीडियो फुटेज के आधार पर कार्रवाई 

सराईकेला की घटना से सतर्क कोडरमा पुलिस इस मामले में कार्रवाई करने में जुट गई है. मारपीट करने वाले लोगों की पहचान की जा रही है. एसडीपीओ राजेंद्र प्रसाद ने बताया कि वीडियो फुटेज के जरिए मारपीट करने वाले लोगों की पहचान की जा रही है. उन्‍होंने कहा कि कानून को अपने हाथ में लेने वालों के खिलाफ सख्‍त कार्रवाई की जाएगी.

सराईकेला की घटना से पुलिस सतर्क

सराईकेला की तरह इस मामले में भी पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है. पुलिस के पास भी यह वीडियो है. उसी के आधार पर आगे की छानबीन चल रही है. बता दें कि सराईकेला के खरसावां थानाक्षेत्र के धातकीडीह गांव में गत 17 जून की रात को मोटरसाइकिल चोरी के आरोप में तबरेज अंसारी नामक युवक को ग्रामीणों ने बांधकर रातभर पीटा. सुबह उसे पुलिस के हवाले कर दिया. 22 जून को तबरेज की सराईकेला सदर अस्पताल में मौत हो गई. इस घटना की एसआईटी जांच चल रही है. अब तक 11 लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

पीएम मोदी भी मॉब लिंचिंग पर जता चुके हैं दुख

पीएम मोदी ने राज्यसभा में सराईकेला की घटना पर दुख जताते हुए कहा कि इस घटना से पूरे झारखंड को बदनाम कर सही नहीं है. पीएम ने कहा कि इस मामले के दोषियों पर कड़ी सजा मिलनी चाहिए. उन्‍होंने मॉब लिंचिंग की इस घटना पर दुख भी जताया था.
Loading...

इनपुट- मुकेश कुमार

ये भी पढ़ें- सराईकेला मॉब लिंचिंग पर बोले PM- युवक की मौत का दुख, लेकिन पूरे राज्य को बदनाम करना सही है?

झारखंड में मॉब लिंचिंग के शिकार शख्स की पत्नी को नौकरी और 5 लाख रुपए देगा दिल्ली वक्फ बोर्ड

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कोडरमा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 27, 2019, 6:43 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...