लाइव टीवी

डबल इंजन की सरकार पर तेजस्वी का हमला- एक इंजन भ्रष्टाचार, दूसरा अपराध को दे रहा बढ़ावा

News18 Jharkhand
Updated: December 5, 2019, 5:12 PM IST
डबल इंजन की सरकार पर तेजस्वी का हमला- एक इंजन भ्रष्टाचार, दूसरा अपराध को दे रहा बढ़ावा
तेजस्वी यादव ने कोडरमा में चुनावी सभा कर आरजेडी प्रत्याशी के लिए वोट मांगा

तेजस्वी यादव (Tejaswi Yadav) ने कहा कि भाजपा ने उनके पिता को जेल भेजकर और परिवार के सभी सदस्यों पर केस लादकर डराने की कोशिश की, लेकिन इससे राजद और लालू यादव (Lalu Yadav) का परिवार बिखरने की जगह और भी मजबूत हुआ है.

  • Share this:
कोडरमा. आरजेडी नेता तेजस्वी यादव (Tejaswi Yadav) ने कोडरमा के मरकचो में महागठबंधन प्रत्याशी अमिताभ कुमार के पक्ष में चुनावी सभा की. इस दौरान भाजपा (BJP) पर हमलावर रुख अख्तियार करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि डबल इंजन की सरकार में एक इंजन भ्रष्टाचार और एक इंजन अपराध को बढ़ावा देने में जुटी है. तेजस्वी यादव ने दावा किया कि झारखंड में महागठबंधन की सरकार बनेगी और भाजपा के 65 पारा नारा फेल हो जाएगा.

आरजेडी नेता ने कहा कि भाजपा ने उनके पिता को जेल भेजकर और परिवार के सभी सदस्यों पर केस लादकर डराने की कोशिश की, लेकिन इससे राजद और लालू यादव का परिवार बिखरने की जगह और भी मजबूत हुआ है. तेजस्वी यादव ने अपील करते हुए कहा कि कोडरमा राजद का गढ़ रहा है. ऐसे में यहां की जनता एक बार फिर राजद के साथ खड़ी होगी. और राज्य में महागठबंधन की सरकार बनाने में सहयोग करेगी.

सभा में बिहार के कई आरजेडी विधायक भी मौजूद थे. कोडरमा में 12 दिसंबर को तीसरे चरण में वोट डाले जाएंगे. बता दें कि गुरुवार को झारखंड में दूसरे चरण के विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार का शोर थम गया. दोपहर 3 बजे तक प्रचार चला. दूसरे चरण में जमशेदपुर, खूंटी समेत 20 विधानसभा क्षेत्रों में 7 दिसंबर को वोट डाले जाएंगे. इस चरण में कई दिग्गजों की प्रतिष्ठा दांव पर है. इनमें सीएम रघुवर दास, पूर्व मंत्री सरयू राय, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुवा, मंत्री नीलकंठ सिंह मुंडा, स्पीकर दिनेश उरांव शामिल हैं. इस चरण में 231 पुरुष और 29 महिला प्रत्याशी किस्मत आजमा रहे हैं. कुल 5784 बूथों में से 1844 को अतिसंवेदनशील माना गया है.

(रिपोर्ट- मुकेश कुमार)

ये भी पढ़ें- CM रघुवर दास बोले- दोबारा सरकार बनी, तो बड़े शहरों में बनेंगे पुलिस कमिश्नरी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कोडरमा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 5, 2019, 5:11 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर